मई,21,2024
spot_img

Supaul: सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी, 3 की हालत गंभीर, डीएमसीएच रेफर

spot_img
spot_img
spot_img
सुपौल, देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। सदर थाना के भेलाही के पास सङक हादसा में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी है। जिसमें दो महिला सहित एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।जिसे बेहतर ईलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

सभी घायल एक ही परिवार के है जो भेलाही बखो टोला से मल्हनी अपने घर जा रहे थे कि भेलाही के पास उनकी पिकअप वैन और एक कार में सीधी टक्कर हो गयी।
इसके बाद पिकअप के पलटने से कई लोग जख्मी हो गये। जिसे आनन फानन में स्थानीय लोगो द्वारा सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनकी हालत को देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...बारिश के मुंतज़िर, लोकतंत्र की ज़मीं पे मधुबनी के पांव निकल पड़े...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें