मई,13,2024
spot_img

Bihar Crime: बच्चे की बंद बोरे में मिली लाश, फिर उसके बाद…शुरू हुई मारपीट, महिला की हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। बिहार में रोहतास जिला के अगरेर थाना क्षेत्र के आकाशी गांव में खेलने के दौरान गुम हुए एक बच्चा का बोरे में शव मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए।

बच्चा का शव पड़ोसी के घर के पास खेत से मिलने की बाद पीड़ित परिवार के पक्ष के लोग हत्या किए जाने के आरोप लगा कर मारपीट करने लगे। मारपीट की घटना के दौरान एक महिला की मौत हो गई। पढ़िए पूरी खबर

पूरे गांव में फैली सनसनी

आकाशी गांव निवासी जग्गु सिंह का तीन वर्षीय बेटा शिवम रविवार की शाम से ही लापता था, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी।

फिर शुरू हुआ डायन-डायन का खेल

गायब हुए बच्चा का शव रात में लगभग 9:30 बजे मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार, अगरेर थाना क्षेत्र के अकाशी में जगु सिंह के 3 वर्षीय पुत्र शिवम् दरवाजे पर खेल रहा था तभी पड़ोसी दशरथ सिंह की पत्नी चिंता देवी ने मासूम शिवम् को अपने घर ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी।

शव बोरा में बंद कर घर में ही रखे रखा

शव बोरा में बंद कर घर में ही रखे रखा। इस दौरान ग्रामीणों ने आसपास के घरों में खोजबीन शुरुआत कि लेकिन दशरथ सिंह के घर के लोगों ने अपने दरवाजे को बंद कर ग्रामीणों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के दरवाजे तोड़कर कर में प्रवेश करने लगे, इसी बीच महिला ने मासूम शिवम के शव को बोरे में बंद कर छत से फेंक दिया।

महिला के घर वाले गांव छोड़कर फरार

इसके बाद आक्रोशित लोगों ने घर को आग के हवाले करते हुए आरोपी महिला चिंता देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है इस दौरान मृतका महिला के घरवाले ने गांव छोड़कर भीड़ तथा अंधेरा का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए।

फिर लाश के साथ करना पड़ा ये काम

वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर मासूम के परिजन को सौंप दिया है। वहीं महिला के परिजन उपलब्ध नहीं होने से शव को शीत गृह में रखा गया है।

और देखते ही देखते उग्र होने लगे लोग

शव मिलने के बाद उग्र हुए लोग पड़ोसी दशरथ सिंह की 55 वर्षीय पत्नी चिंता देवी पर डायन का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडे से मारपीट करने लगे।

और फिर ऑन द स्पॉट गिरी लाश

जिसके कारण महिला की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पाते ही अगरेर थाना की पुलिस व एसडीपीओ दिलीप कुमार मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया।

एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया

घटना को देखते हुए गांव में पुलिस बल के माध्यम से चौकसी बरती जा रही है। एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले को लेकर अभी पीड़ित पक्षों का बयान लिया जा रहा है। इसके बाद दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की जाएंगी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| ललमनिया से Darbhanga जा रही बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें