मई,11,2024
spot_img

ये कहां जा रहे हम…12 साल के लड़के ने किया 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म

दो वारदातें झकझोरती है। आखिर समाज किस दिशा में है। जो कुछ जानता नहीं आखिर क्रिमिनल के कटघरे में कैसे खड़ा हो जा रहा, अनायास, ये हवस की आग कौन जला रहा, कहां से बहक रही है ऐसी हवा जिसके लहकने से शरीर पसीने और रिसते जख्म से तरबतर हो जा रहा है...

spot_img
spot_img
spot_img

सहरसा में जो कुछ हुआ है सोचनीय है। आखिर हमरा समाज किस दिशा में है। क्योंकि, यह सिर्फ एक क्राइम नहीं है बल्कि धिनौनी शुरूआत भर है जहां घटना ने पूरे समाज को शर्मसार कर दिया है। मामला, बीती शाम का है जहां तीन साल की बच्ची के साथ बारह साल के नाबालिग लड़के ने रेप की घटना को (12 year old boy raped 3 year old girl) अंजाम दिया है।

घटना सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र की है। बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि वो सब्जी की दुकान पर थे। घर वापस आए तो पत्नी ने घटना के बारे में जानकारी दी। पिता के मुताबिक, बेटी के शरीर पर खून लगा हुआ था। बेटी ने ही आरोपी का नाम बताया। पढ़िए पूरी खबर

घटना से बच्ची के परिजन सदमे में हैं। मासूम बच्ची का सहरसा सदर अस्पताल (Saharsa Sadar Hospital) में इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित लड़के को पकड़ लिया है।

परिजनों के अनुसार, वह जब खेल रही थी तो उसी दौरान आरोपी ने बच्ची को ईदगाह के पास ले जाकर गलत काम किया। महिला थाना अध्यक्ष डोली कुमारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

वहीं, इस घिनौने घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्ची किसी तरह से घर पहुंची और उसकी हालत देखकर परिजन दंग रह गए। वही इस घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे।

फिलहाल बच्ची सदर अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। परिजनों की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी लड़के को धर दबोचा व उसे अपने साथ ले गई। वही इस घटना को लेकर दोनों परिवारों के बीच तनाव की स्थिति है।

वहीं, छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में भी तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जशपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने बताया कि इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने पीड़ित बच्ची के पड़ोस में रहने वाला आरोपित के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उन्होंने बताया है कि एक युवक ने अपनी पड़ोस में रहने वाली बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया।आरोपित ने बच्ची को टॉफी देकर अपने घर बुलाया था। घिनौना कृत्य के बाद बच्ची बेहोश हो गई थी।

बच्ची की नाजुक हालत देखकर तत्काल पुलिस को सूचना दी गई थी। घटना की जानकारी लगते ही बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस में की जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| Hajipur News| चिराग पासवान की प्रचार गाड़ी पर हमला, पोस्टर फाड़े

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें