मई,18,2024
spot_img

Samastipur News: गूंगी महिला के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद उसी की साड़ी में फांसी लगा लटका दिया, लाश के साथ ग्रामीणों का प्रदर्शन-हंगामा

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के समस्तीपुर में एक 40 वर्षीय गूंगी महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या से पूरे इलाके में सनसनी है।घटना उजियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। महिला की लाश भिंडी के खेत से अर्धनग्न स्थिति में बरामद हुई। देखते ही देखते स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। हत्या के बाद दरिंदे ने महिला की साड़ी से ही फंदा बनाकर उससे जान ले ली।

लोगों का कहना है कि महिला पशु के लिए चारा लेने गई थी। देर शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान घर के पास ही एक भिंडी के खेत में महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला। वहीं पर एक टोपी और टी-शर्ट भी फेंका हुआ था। आशंका है, यह सामान आरोपी के हो सकते हैं। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर महिला की ओर से काटा गया घास भी पड़ा हुआ था। पढ़िए पूरी खबर

दो नामजद व दो अज्ञात पर एफआईआर दर्ज करने के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय व उजियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन की। सोमवार को महिला का शव लेकर लोगों ने कथित आरोपी के ननिहाल में हंगामा भी किया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Radiance Classes News| 10th और 12th Board Exam में दिखा 90% का दम, Director Captain AK Jha ने कहा All the Best

जानकारी मिलते ही गांव के सैकड़ों लोगों की भीड़ खेत में जुट गयी। सभी आरोपियों की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इस बीच घटना की सूचना मिलने पर दलसिंहसराय एसडीपीओ व उजियारपुर थानाध्यक्ष दलबल के साथ पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि गैंगरेप के बाद साक्ष्य छुपाने की नीयत से हत्या का मामला है। उन्होंने बताया कि महिला की साड़ी से ही उसकी गला दबाकर हत्या की गयी है। हत्या के बाद उसे उसी साड़ी के सहारे घसीट कर वहां से कुछ दूरी पर स्थित भिंडी के खेत मे लाकर छोड़ दिया। लोगों का कहना था कि इस घटना को एक से अधिक बदमाशों ने अंजाम दिया होगा। लोगों ने बताया कि शव के पास में एक टी शर्ट व एक स्टाइलिश टोपी भी मिली।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| तरौनी के जविप्र डीलर Suspended... या Acquitted? बड़ा Confusion है भाई...!

सोमवार को आक्रोशित लोगों ने गांव के पैक्स अध्यक्ष व जनवितरण प्रणाली के दुकानदार रामकुमार सिंह के घर के सामने मृतका शव रख कर आरोपी की गिरफ्तारी करने की मांग करनी शुरू कर दी। लोगों का कहना था कि पैक्स अध्यक्ष के भांजा ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में उजियारपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका के परिजन के आवेदन पर दो नामजद व दो अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

जिले में दो दिनों के अंदर अपराधियों ने एक मासूम बच्ची और एक गूंगी महिला को अपनी हवस का शिकार बना लेने से ग्रामीणों में आक्रोश है। पहला मामला शनिवार का है जहां बारात देखने गई खानपुर की छह वर्षीय मासूम को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया।

बच्ची की हालत नाजुक देखते हुए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरा मामला आज उजियारपुर थाना क्षेत्र का हैं जहां एक गूंगी महिला के साथ रेप पर उसकी हत्या कर दी गई। ये सबकुछ रविवार की देर शाम तब हुआ जब महिला पशु के लिए चारा लेकर घर लौट रही थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें