मई,17,2024
spot_img

तेजस्वी-विजय चौधरी के तंज पर उलझते-जवाब देते सम्राट चौधरी और सामने बैठे नीतीश और उनकी मुस्कुराहट

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार विधानमंडल के विशेष सत्र के दूसरे दिन गुरुवार को सत्ता पक्ष और विपक्ष ने जमकर नोकझोंक हुआ। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी आपस में भिड़ गए। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और बिधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी आपस में  भिड़ गए।

दोनों नेताओं ने आपस में कई आरोप लगाए जिससे सदन में मौजूद अन्य नेता मजा लेते नजर आए। सीएम नीतीश कुमार भी हंसते नजर आए। विधान परिषद में तेजस्वी यादव ने नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी को बधाई दी। साथ ही तेजस्वी यादव ने सम्राट चौधरी से चुटकी ली और कहा कि आप तो हर दल के हैं। कभी हमारे थे, आज भाजपा में हैं।तेजस्वी-विजय चौधरी के तंज पर उलझते-जवाब देते सम्राट चौधरी और सामने बैठे नीतीश और उनकी मुस्कुराहट गुरुवार को विधान परिषद में सम्राट चौधरी ने कहा कि हमलोग दूसरी पीढ़ी हैं जो नीतीश कुमार जी का दंश झेल रहे हैं। ये कब किसके साथ हो जाएंगे,किसी को नहीं पता। सम्राट ने तेजस्वी और लालू परिवार पर भी हमला किया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले आप हमारे दल राजद में थे। राबड़ी देवी मंत्रिमंडल में मंत्री भी रहे। उसके बाद जदयू में गए, आज भाजपा में हैं। इसलिए आपका दल कौन-सा है यह बता दीजिए। तेजस्वी यादव के इस बयान पर भड़के सम्राट चौधरी ने कहा कि यहां राजतंत्र नहीं है कि आपका दल है। आपका दल क्या होता है? देश में राजशाही नहीं चल रही है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

Tejashwi Yadavतेजस्वी के सवालों का जवाब देते देते सम्राट चौधरी तेजस्वी ने बगल में बैठे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बार-बार बदल चुके हैं। ये कब किसके साथ हो जायेंगे, किसी को पता नहीं चल सकता । यही उनका कैरेक्टर है। इन्होंने बिहार का डीएनए तय कर दिया कि बिहार का पॉलिटिकल डीएनए कहीं भी जा सकता है।

सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए वित्त मंत्री विजय चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि पहले एक दल में गए, फिर दूसरे दल में और अब तीसरे में हैं। इस पर जवाब देते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि आप चिंता ना करें 2024 और 2025 में इसी दलदल में कमल ही खिलेगा।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News| अच्छी बारिश के संकेत...La-Nina Coming Via Purnia...चंद दिन शेष...Monsoon की Bihar में समय से पहले Grand Entry

इससे पूर्व सम्राट चौधरी और तेजस्वी यादव के आपस में आरोप-प्रत्यारोप पर सदन में मौजूद अन्य नेता मजे लेते नजर आए। सीएम नीतीश कुमार भी हंसते नजर आए। विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर ने दोनों को यह कहकर समझाने की कोशिश की कि आज का दिन विवाद के लिए नहीं है। तब जाकर दोनों ने अपने अपने स्थान पर बैठे और सदन का माहौल सामान्य हुआ।तेजस्वी-विजय चौधरी के तंज पर उलझते-जवाब देते सम्राट चौधरी और सामने बैठे नीतीश और उनकी मुस्कुराहटइससे पहले विजय चौधरी ने सम्राट चौधरी को बधाई दी और कहा कि सम्राट चौधरी से कल मुलाकात हुई थी लेकिन नेता प्रतिपक्ष की जानकारी नहीं दी। उस समय तक पार्टी ने घोषणा नहीं की थी। शायद इसलिए नहीं बताया। विजय चौधरी ने यह भी कहा कि राष्ट्रीय पार्टी में कब किसका नाम कट जाए, यह किसी को पता नहीं होता है। सम्राट चौधरी अब नेता प्रतिपक्ष हैं, इसके लिए इन्हें बधाई देता हूं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| हीरे की परख सिर्फ जोहरी को....Rural SP Kamya Mishra की प्रशस्ति पत्र...Ghanshyampur की बेहतर पुलिसिंग को Salute...ये इनाम...बड़ा सम्मान

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें