मई,12,2024
spot_img

बिहार में कार की चपेट में आने से साईकिल सवार चाचा-भतीजा घायल, चाचा की मौत, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मांझाी बरौली मुख्य मार्ग पर चकिया के समीप एक कार की चपेट में आने से चाचा भतीजा जख्मी हो गए। जिसमें चाचा की मौत इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। जबकि भतीजा का इलाज मांझी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नरपलिया बाजार से चाचा भतीजा एक साइकिल पर सवार होकर असोमवार को पने घर चकिया आ रहे थे। इसी बीच पीछे से तेज गति से आ रही एक कार ने जोरदार टक्कर मार दिया।

जिसमें दोनों लोग जख्मी होकर गिर पड़े। दोनों घायल को आनन-फानन में मांझी सीएचपी लाया गया। डॉक्टरों ने घायल उदय राम की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए परिजन छपरा से पटना ले जा रहे थे इसी क्रम में घायल उदय की मौत हो गयी। जबकि भतीजा श्रीकांत राम का इलाज मांझी सीएचसी में किया गया।

घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर भागने लगा। हालांकि कुछ ही दूरी पर गाड़ी को ग्रामीणों के सहयोग से मांझी पुलिस ने जप्त कर लिया।चालक भागने में सफल रहा।

सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई। मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया वहां उपस्थित लोग परिजन को लाख समझाते रहे लेकिन कोई समझने का नाम नहीं ले रहा था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें