back to top
16 जून, 2024
spot_img

Chhapra Election Violence| राबड़ी देवी के आवास में घुसी SIT

spot_img
spot_img
spot_img

Chhapra Election Violence| राबड़ी देवी के आवास में घुसी SIT की Team जहां छपरा में पिछले दिनों हुए चुनावी हिंसा में एक की मौत के बाद एहतियात के तौर पर प्रशासन की इंटरनेट पर लगाए गए प्रतिबंध की अवधि और दो दिनों के लिए बढ़ाते हुए छपरा में अब 25 मई तक इंटरनेट सेवा पर पाबंदी रहेगी।

Chhapra Election Violence| इस चुनावी हिंसा की जांच में तेजी अब सीधे राबड़ी आवास तक पहुंच गई है जहां

वहीं, मामला अब काफी गरम हो गया है। इस चुनावी हिंसा की जांच में तेजी अब सीधे राबड़ी आवास तक पहुंच गई है जहां अभी अभी गुरुवार को एसआईटी की टीम राबड़ी (SIT team entered Rabri residence) आवास में घुसी है।

Chhapra Election Violence| छपरा गोलीकांड के 48 घंटे बाद भी तनाव की जद में है

जानकारी के अनुसार,छपरा गोलीकांड के 48 घंटे बाद भी तनाव की जद में है। भिखारी ठाकुर चौक पर पुलिस की भारी तैनाती यथावत है। महाराजगंज में होने वाले चुनाव के साथ सारण कनेक्शन और असामाजिक तत्वों की ओर से इंटरनेट के बेजा इस्तेमाल और आपत्तिजनक सामग्री के प्रसार या अफवाह फैलाकर शांति-व्यवस्था में विघ्न डालने से रोकने के लिए इंटरनेट पर रोक लगाई गई है।

यह भी पढ़ें:  CM Nitish Kumar Health: सीएम नीतीश की बिगड़ी तबीयत, मेदांता अस्पताल में हुए भर्ती

Chhapra Election Violence| रोहिणी आचार्य के साथ राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड के घूमने के मामले में एसआईटी

वहीं,रोहिणी आचार्य के साथ राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड के घूमने के मामले में एसआईटी की इंट्री हो गई है। आज, एसआईटी की टीम अलग-अलग कोण से जांच करने राबड़ी आवास पर पहुंची।

Chhapra Election Violence| डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पहले ही कहा था, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी…

जानकारी के अनुसार,डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पहले ही कहा था कि रोहिणी के साथ राबड़ी देवी के अंगरक्षक घूम रहे हैं। इसकी जांच कराई जाएगी। वहीं,पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी कहा था, सीएम नीतीश कुमार इस मामले की जांच कराएं। घटना में शामिल लालू परिवार पर कड़ा एक्शन लें। पता चले कि बिहार में कानून का राज है। अब इस मामले में एसआईटी ने बड़ा एक्शन लिया है। राबड़ी देवी की आवास में तहकीकात तेज चल रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Patna News| NEET News | पटना में NEET...NEET...बवाल, आगजनी...सड़क पर छात्र, हंगामा ...
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें