मई,20,2024
spot_img

सीतामढ़ी में दिनदहाड़े हीरो एजेंसी के मुंशी से 17 लाख की लूट, दो बाइक पर सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, पुलिस पर सवालों की बौछार

spot_img
spot_img
spot_img

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रविवार को हीरो एजेंसी के मुंशी से दिनदहाड़े 17 लाख रुपये लूट लिए।

 

 

 

अपराधियों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज बाजार स्थित न्यू मेजरगंज ऑटोमोबाइल हीरो एजेंसी के मुंशी ललन सिंह सीतामढ़ी स्थित अपने घर से रुपए से भरा बैग लेकर एजेंसी लौट रहे थे। तभी रीगा सीतामढ़ी पथ में खैरबा चौक से पश्चिम एक प्राइवेट स्कूल के समीप अपाचे व एफजेड बाइक सवार पांच अपराधियों ने पिस्टल के बल पर हीरो एजेंसी के मुंशी से रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

 

 

 

अपराधी रुपए से भरा बैग लूटकर सीतामढ़ी शहर की तरफ भाग निकले।  घटना की सूचना पीड़ित व्यक्ति के द्वारा सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय को दी गई। घटनास्थल पर तुरंत मुख्यालय डीएसपी पीएन साहू, टेक्निकल सेल अधिकारी उपेन्द्र महतो, पुनौरा थानाध्यक्ष शंभू नाथ सिंह, रीगा थानाध्यक्ष संजय कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना के बाद रीगा मेजरगंज बैरगनिया सीतामढ़ी एवं विभिन्न चौक चौराहों पर गश्ती बढ़ा दी गई है एवं ताबड़तोड़ वाहन जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार मेजरगंज बाजार निवासी कुंदन कुमार का न्यू मेजरगंज ऑटोमोबाइल्स नामक हीरो एजेंसी मेजरगंज बाजार में स्थित है एवं सुप्पी थाना क्षेत्र के ढेग बाजार स्थित भी हीरो एजेंसी है।
सीतामढ़ी में दिनदहाड़े हीरो एजेंसी के मुंशी से 17 लाख की लूट, दो बाइक पर सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, पुलिस पर सवालों की बौछार
एजेंसी के प्रोपराइटर कुंदन कुमार ने बताया कि हमारा मुन्सी ललन सिंह जो मेजरगंज थाना क्षेत्र के गढ़वा बिशनपुर का रहने वाला है । रविवार की दोपहर 12:30 बजे सीतामढ़ी अपने डेरा से रुपए से भरा बैग लेकर अपने बुलेट मोटरसाइकिल से मेजरगंज लौट रहा था। इसी बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। लॉक डाउन की स्थिति में इतनी बड़ी लूट ने सीतामढ़ी पुलिस पर कई सारे सवाल खड़े कर दिए हैं।
बताया जाता है कि सीतामढ़ी पुलिस के द्वारा विभिन्न चौक चौराहों पर वाहन जांच के लिए एवं अन्य कारणों के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसके साथ साथ ही विभिन्न थाना क्षेत्रों में टाइगर मोबाइल दौरा कर रही है। (17 lakh looted from scribe of Hero Agency in Sitamarhi in broad daylight, criminals riding on two bikes executed the incident, bombarding the police with questions)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें