मई,20,2024
spot_img

Sitamarhi : बहन की शादी के लिए मालिक से बकाया पैसा मांगने पर पीट-पीट कर मजदूर की हत्या, विरोध में बवाल, आगजनी, कई बाइक दुकानों को किया उग्र लोगों ने आग के हवाले, तनाव

spot_img
spot_img
spot_img
सीतामढ़ी। बिहार में सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के भावदेपुर गांव में एक अधेर की पीठ-पीटकर हत्या कर दी गई।इस घटना से आक्रोशित लोगो ने भवदेपुर चमड़ा गोदाम स्थित कई मोटरसाइकिल समेत दुकानों को आग के हवाले कर दिया है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची जिले की रीगा, पुनौरा, नगर समेत कई थानों की पुलिस आक्रोशितों को शांत करने में जुटी हुई है। फिलहाल दोनो पक्षो की ओर से तनाव बरकार है।
Sitamarhi : बहन की शादी के लिए मालिक से बकाया पैसा मांगने पर पीट-पीट कर मजदूर की हत्या, विरोध में बवाल, आगजनी, कई बाइक दुकानों को किया उग्र लोगों ने आग के हवाले, तनाव
पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। मृतक की पहचान भावदेपुर गोट निवासी रौशन कुमार राम के रूप में कई गई है।मृतक भावदेपुर स्थित चमड़ा गोदाम के अहमद ट्रेडर्स में काम करता था। बहन की शादी को लेकर रौशन पिछले कई दिनों से मालिक से अपने बकाये पैसे की मांग कर रहा था। बीती रात भी युवक ने पैसे की मांग की थी।
जिसको लेकर मालिक आक्रोशित हो गया और रौशन की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई।(Sitamarhi: Killing of laborer by beating the demand for money owed by the owner for sister’s wedding, causing chaos, arson, many bike shops in protest, setting fire to people)
हालांकि देर रात ही मृतक युवक के शवा का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया था। जिसके बाद गुरुवार की सुबह आक्रोशत परिजन और ग्रमीणों शव के साथ चमड़ा गोदाम में घुस गये और जमकर हंगामा करने लगे। जान के बदले जान की दर्ज पर आक्रोशितों ने एक मोटरसाइकिल, साइकिल समेत तीन दुकानों को आग के हवाले कर दिया।
वही सूचना और पहुंची पुलिस किसी तरह बीच बचाव करते हुए आक्रोशितों को वहां से निकाला। बताया जाता है कि मृतक का परिवार तीन पुश्तों से चमड़ा गोदाम में काम करता था। (Sitamarhi: Killing of laborer by beating the demand for money owed by the owner for sister’s wedding, causing chaos, arson, many bike shops in protest, setting fire to people)Sitamarhi : बहन की शादी के लिए मालिक से बकाया पैसा मांगने पर पीट-पीट कर मजदूर की हत्या, विरोध में बवाल, आगजनी, कई बाइक दुकानों को किया उग्र लोगों ने आग के हवाले, तनाव
यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें