मई,13,2024
spot_img

Asaduddin Owaisi की पार्टी AIMIM के जिलाध्यक्ष Arif Jamal की गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में अपराधियों के इकबाल बुलंदी पर हैं। लगातार अपराधियों के पैगाम पुलिस महकमा के चुनौतियों से कम नहीं हैं जहां बड़ी वारदात सीवान में हुईं हैं। AIMIM नेता आरिफ जमाल की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या (AIMIM District President Arif Jamal shot dead) करते हुए पुलिस को खुली चुनौती दी है।

जानकारी के अनुसार, असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल को गोली मारी गयी। शनिवार की रात की 7:45 बजे हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कुतुब छपरा मोड़ के समीप स्थित फास्ट फूड की दुकान पर अपराधियों ने एआइएमआइएम के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल को अपराधियों ने गोली मार कर जख्मी कर दिया।

जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि फास्ट फूड के दुकान पर खड़े रहने के दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए आसानी से मौके से फरार हो गए। घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कुतुब छपरा गांव की है। कुतुबुद्दीन अहमद के पुत्र आरिफ जमाल हुसैनगंज के रहने वाले थे। जो कि सीवान में AIMIM के जिला अध्यक्ष और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी भी थे।

गंभीर स्थिति में स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी आरिफ जमाल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं AIMIM नेता की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मगर, जख्मी आरिफ जमाल की मौत की खबर सामने आते ही कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा है।

पुलिस बताती है कि अपराधियों ने आकर गोली मार दी थी। इलाज के दौरान आरिफ जमाल की मौत हो गई। आरिफ जमाल सिवान में एआईएमआईम का जिलाध्यक्ष थे। पार्टी ने मांग की है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार,AIMIM के जिला अध्यक्ष सह पूर्व विधानसभा प्रत्याशी को गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी है। अपराधियों ने आरिफ जमाल के पेट में एक गोली मारी थी। उसके बाद उन्हें सिवान के सदर अस्पताल से एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Gandharvapuri | छोटे से गांव गंधर्वपुरी.... अलौकिक शिल्पांकन, बहुतीर्थी प्रतिमाएं...DeshajTimes.Com Sunday Story, Positive, Special

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें