मई,13,2024
spot_img

AIMIM नेता Arif Jamal हत्याकांड में बड़ा खुलासा, जेल से रची गई थी हत्या की साजिश, पुलिस के पास लगे कई सुराग

spot_img
spot_img
spot_img

सीवान से बड़ी खबर ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता और जिलाध्यक्ष और पूर्व प्रत्याशी आरिफ जमाल की हत्या मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है जहां पुलिस ने जो खुलासे किए हैं वह चौंकाने वाले हैं। वहीं पुलिस ने जिस अपराधी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का पर्दाफाश किया है उसके साथ ही भारी मात्रा में पुलिस को हथियारों के साथ कैश भी मिले हैं। साथ ही, हत्या की जेल कनेक्शन भी सामने (AIMIM Leader Arif Jamal Murder Case Disclosure) आया है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी देते हुए सीवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान आसाव थाना क्षेत्र के करमौल निवासी उदयनाथ मिश्रा के पुत्र राजन मिश्रा उर्फ अर्चित मिश्रा और एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के इजरा चांदपुर निवासी कमलेश यादव के पुत्र रोहित यादव उर्फ लाडला के रूप में हुई है। अब खबर विस्तार से जानिए

पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने देसी पिस्तौल, 6 गोली,1 किलो चरस, दो मोबाइल और 1660 रुपया कैश बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधी जिले के टॉप 10 बदमाशों में शामिल है। पुलिस के मुताबिक सीवान जेल से AIMIM नेता की हत्या की साजिश रची गई थी।

24 दिसंबर को बेखौफ बदमाशों ने हुसैनगंज थाना इलाके के कुतुब छपरा में बाइक सवार अपराधियों ने एआईएमआईएम नेता आरिफ जमाल को उनके ही रेस्टोरेंट में घुसकर गोली मार दी थी। इसके बाद उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ले से दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज है। 22 दिसंबर को इन अपराधियों ने सीवान ग्लास हाउस और एमएम कॉलोनी में स्थित एक घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि कुख्याय रिशू पांडेय के इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया था।

एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि रिशु पांडे के इशारे पर इन दोनों अपराधियों ने आरिफ जमाल को गोली मारी। हालांकि हत्या की वजह अब तक साफ नहीं हो पाया है। रिशु पांडेय को रिमांड पर लेने के बाद इस पूरे मामले की खुलासा हो पाएगा।

वैसे एसपी श्री सिन्हा ने यह बात जरूर कहीं कि यह स्पष्ट है कि जेल से ही निर्देश मिलने के बाद आरिफ जमाल की हत्या हुई थी। गौरतलब है कि शनिवार की (23 दिसंबर) रात ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम के नेता आरिफ जमाल जब अपनी दुकान पर बैठे हुए थे तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोरखपुर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| ललमनिया से Darbhanga जा रही बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें