मई,13,2024
spot_img

अपराध की दुनिया में सुबह-सुबह बिछ गईं दो लाशें…Double Murder । माहपुर दलित टोला में दो क्रिमिनल मांइडेड की गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

सीवान गुरुवार सुबह खौल उठा। दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे और हत्यारों के संबंध पुराने गहरे थे। कारण, मरने वाले दोनों भी क्रिमिनल मांइडेड थे। मगर,  बिछ गईं दो लाशें…डबल मर्डर के बाद माहपुर दलित टोला में दहशत है जहां दो लोगों की गोली मारकर हत्या के बाद पुलिस मामले की (Two people murdered in early morning dispute) जांच में जुटी है।

मृतक की जेब से भी कई कारतूस बरामद

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। मारे गए दोनों युवक आपराधिक प्रवृत्ति के थे। आपसी विवाद में मर्डर की बात सामने आ रही है। हद यह, मृतक की जेब से भी कई कारतूस बरामद हुईं हैं।

हत्या के पीछे की वजह आपसी और जमीन विवाद

जानकारी के अनुसार, सुबह सुबह दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या के पीछे की वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है। गोली मारने के बाद हत्यारे घटनास्थल से फरार हो गए।घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र के माहपुर दलित टोला की है।

अपराधियों ने नजदीक से वारदात को दिया अंजाम

मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के तेलहटा निवासी कालीचरण और सराय ओपी थाना क्षेत्र के माहपुर निवासी धर्मेंद्र डोम के रूप में हुई है। दोनों को अपराधियों ने नजदीक से आकर सिर में गोली मारी है।

मौका-ए-वारदात से दो गोली और दो खोखा बरामद

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना स्थल से पुलिस ने दो गोली और दो खोखा बरामद किया। मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के तेलहट्टा निवासी काली चरण और सराय ओपी के माहपुर गांव निवासी धर्मेंद्र डोम के रूप में हुई।

जमीन और शराब का था कॉकटेल

जानकारी के अनुसार दोनों मृतक भी आपराधिक छवि के बताए गए हैं। दोनों के ऊपर हत्या, लूट एवं बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के कांड दर्ज हैं। दोनों ही ज़मीन के कारोबार में संलग्न थे। इसी जमीन विवाद में ही दोनों की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

अचानक शुरू हो गई गोलीबारी, दहल उठा माहपुर

माहपुर दलित टोला में स्थानीय लोगों ने अचानक ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनी, इसके बाद उन्होने करीब जाकर देखा तो खून से लतपथ दोनों व्यक्ति अचेत पड़े हुए थे।फिर लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

हत्या के पीछे की असली वजह और हमलावरों की तलाश तेज

सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के पूर्व काली चरण के पाकेट से प्लास्टिक में आठ राउंड से अधिक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।  सूचना मिलते ही सराय ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से 12 जिंदा कारतूस और गोली का खोखा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस अज्ञात बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

अपराध से था दोनों का पुराना नाता

मामले की जांच के दौरान सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने ये खुलासा करते हुए कहा, दोनों मृतक आपराधिक छवि के थे। घटना का कारण प्रथम दृष्टया आपसी विवाद प्रतीत हो रहा है। पुलिस घटना के कारणों का अनुसंधान कर रही है। अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat| चचरी पुल और नाव...के सहारे गढ़ेंगे नसीब, यही है...Strong Democracy की नींव

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें