अप्रैल,28,2024
spot_img

Madhubani News। Khajauli News। खजौली से गुजर रहे हैं तो रूकिए…होगी चेकिंग…बनें दो जगहों पर चेक पोस्ट

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News। Khajauli News। खजौली से गुजर रहे हैं तो रूकिए…होगी चेकिंग…बनें दो जगहों पर चेक पोस्ट, जहां चुनाव को लेकर खजौली में दो जगहों पर  चेक पोस्ट स्थापित होने जा रहा है। जहां से गुजरने के दौरान आपकी पूरी तरह से जांच होगी। फिर आप आगे बढ़ेंगे जहां…

Madhubani NewsKhajauli Newsलोकसभा चुनाव की तैयारी है…

ऐसा, आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी है। जहां से शराब, असामाजिक तत्वों की आवाजाही, संदेहास्पद वस्तुओं को लाने व ले जाने पर सूक्ष्म निगरानी रखी जाएगी। जहां दोनों ही चेक पोस्ट पर अलग-अलग पुलिस पदाधिकारी और स्टेटिक मजिस्ट्रेट तैनात होंगे।

Madhubani NewsKhajauli News। प्रखंड के दो जगहों पर चेक पोस्ट स्थापित किया जाएगा

खजौली में लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के दौरान विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर खजौली विधानसभा अन्तर्गत प्रखंड के दो जगहों पर चेक पोस्ट स्थापित किया जाएगा। इसको लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी मधुबनी की ओर से दोनों स्थल के लिए अलग-अलग पुलिस पदाधिकारी एवं स्टेटिक मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nalanda News| तालाब के चारों तरफ बिछाई थी करंट...हाथ धोने गए तीन युवक जिंदा मरे, सदमे से भाभी की भी मौत

Madhubani NewsKhajauli Newsबीडीओ लवली कुमारी ने बताया, इनपर रहेंगी खास नजर

जानकारी अनुसार प्रखंड के फुलचनिया चौक एवं छपराढ़ी चौक पर चुनाव को स्टेटिक मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई है। सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी सह बीडीओ लवली कुमारी ने बताया कि दोनों जगहों पर जल्द चेक पोस्ट लगायी जाएगी। जहां से शराब, असामाजिक तत्वों की आवाजाही, संदेहास्पद वस्तुओं को लाने व ले जाने पर सूक्ष्म निगरानी रखी जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें