मई,20,2024
spot_img

Bihar Lok Sabha Elections 24| सन्नी हजारी होंगे Samastipur से कांग्रेस उम्मीदवार…बस?

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Lok Sabha Elections 24| सन्नी हजारी होंगे समस्तीपुर से कांग्रेस उम्मीदवार…बस…? इस वक्त की बड़ी खबर है राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से जहां कांग्रेस ने गठबंधन में अपने हिस्से की सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए हैं। कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इन नामों पर मोहर लग गई है। इसके तहत, समस्तीपुर से कांग्रेस ने सन्नी हजारी को टिकट देने का मन बना लिया है। बस, इसकी औपचारिक घोषणा कभी भी हो सकती है जहां, बिहार में बची छह सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार तय हो गए हैं। बस औपचारिक घोषणा बाकी है।

Bihar Lok Sabha Elections 24| कांग्रेस ने अपने हिस्से की बाकी बची छह सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए

जानकारी के अनुसार,बिहार में कांग्रेस ने अपने हिस्से की बाकी बची छह सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए। रविवार को दिल्ली में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति बैठक में सभी छह सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगी। शीघ्र ही उम्मीदवारों के नामों का औपचारिक ऐलान हो सकता है।

Bihar Lok Sabha Elections 24| बाकी बची छह सीटों के लिए रविवार को उम्मीदवारों के नामों पर मंथन

इस बैठक में बिहार प्रभारी मोहन प्रकाश, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह भी शामिल हुए। इंडिया गठबंधन में कांग्रेस को नौ सीट मिली है। इसमें से तीन सीटों, भागलपुर से अजीत शर्मा, कटिहार से तारिक अनवर और किशनगंज से मो. जावेद को उम्मीदवार बनाया जा चुका है। बाकी बची छह सीटों के लिए रविवार को उम्मीदवारों के नामों पर मंथन हुआ।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| भूतही बलान पुल के नीचे महिला की लाश...Unknown, सवालों के साथ

Bihar Lok Sabha Elections 24| इनका नाम है करीब-करीब तय

इसके तहत, सासाराम मनोज कुमार , पटना साहिब मीरा कुमार के पुत्र अंशुल कुमार अभिजीत, महाराजगंज प्रदेश अध्यक्ष आकाश प्रसाद सिंह , समस्तीपुर मंत्री और जदयू के बड़े नेता महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी  , पश्चिम चंपारण  पूर्व विधायक मदन मोहन तिवारी, मुजफ्फरपुर भाजपा छोड़कर आए मौजूदा सांसद अजय निषाद शामिल हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें