मई,20,2024
spot_img

सुपौल में मवेशी घर में सोए किसान की गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल (निर्मली) से बड़ी खबर आ रही है। यहां, अपराध का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला एक किसान की हत्या से जुड़ा है। जहां जिले में त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना उत्तर पंचायत के वार्ड चार में किसान साठ वर्षीय जगदीश यादव की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना बुधवार देर रात की है। जहां अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या की जानकारी परिजनों को उस वक्त हुई जब गुरुवार की अहले सुबह पुत्र अपने पिता को जगाने गया तो देखा कि गोली मार कर उनकी हत्या कर दी गई है। उनके रोने व चिल्लाने पर आस पड़ोस की लोग घटनास्थल पर पहुंचे।

परिजनों के मुताबिक, रात करीब दस बजे परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए थे। जगदीश यादव भी गोहाल घर में अकेले सोने चले गए। करीब ग्यारह-बारह बजे रात के बीच अचानक आवाज आई। पारिवारिक लोगों को लगा कि बिजली तार की आवाज है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...बारिश के मुंतज़िर, लोकतंत्र की ज़मीं पे मधुबनी के पांव निकल पड़े...

जब करीब साढ़े चार बजे गोहाल में पशु को देखने गए तो देखा कि उक्त घर में गए तो हत्या हो चुकी थी। शरीर खून से लथपथ है। दरअसल उन्हें सिर में एक गोली लगी और घटनास्थल पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि हत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। इस घटना से गांव में दहशत व्याप्त है। परिजनों भी किसी से दुश्मनी की बात से इंकार कर रहे हैं।

इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह घटना की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि जगदीश यादव घर से सटे आंगन स्थित गोहाल में अकेले सोये हुए थे। पुलिस मृतक किसान की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nawada News| उल्टी और दस्त...Diarrhea का कहर, महिला की मौत, 40 से अधिक आक्रांत

साथ ही सभी बिंदुओं पर घटना की जांच पड़ताल कर रही है।अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गणपति ठाकुर भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच-पड़ताल में जुट गई है। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर स्वजन और बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुटी रही।

एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया कि सोये अवस्था मे बुजुर्ग की गोलीमार हत्या की गई हैं। अनुंसधान अभी जारी है। परिजन किसी पर भी शक नही कर रहे है। आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें