back to top
6 अक्टूबर, 2024

दरभंगा डीएमसीएच के लिए रवाना होने से पहले जाप प्रमुख पप्पू यादव ने कहा-मुझे DMCH भेज रही है सरकार जहां मौत ही मौत है…,कोरोना से मारना चाहते हैं ये

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल। जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को बेहतर इलाज के लिए भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच गुरुवार को सुपौल वीरपुर जेल से डीएमसीएच दरभंगा के लिए ले जाया गया।

 

 

 

सुपौल छोड़ने से पहले जाप प्रमुख पप्पू यादव ने सरकार पर सीधा निशाना साधा, पप्‍पू यादव ने ट्वीट कर सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। लिखा,सरकार की मंशा है कि वे कोरोना संक्रमित हो जाएं। इसलिए सरकार यहां से वहां कर रही है।

 

 

 

उन्‍होंने कहा कि पटना के गांधी मैदान थाना में उन्‍हें नौ घंटा रखा गया। फिर मधेपुरा ले जाने में चार घंटा लगाया। वीरपुर लाने में दो घंटे लगे, वीरपुर जेल के बाहर दो घंटा रहना पड़ा। जेल में दो दिन रहे। उन्‍होंने प्रश्‍न उठाया कि क्‍या कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच इस तरह यहां से वहां करना उचित है।

कहा, मुझे डीएमसीएच भेजा जा रहा जहां मौत ही मौत है। सरकार मुझे कोरोना संक्रमित कराकर मारना चाहती है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -