back to top
6 अक्टूबर, 2024

बिहार में अपराध बेलगाम: बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े युवक को मारी गोली, हत्या, विरोध में सड़क जाम, पढ़िए पूरी ख़बर

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल। किसनपुर थाना क्षेत्र के अभुआर गांव में दिन दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के विरोध में लोगों ने एनएच 327 ई को किसनपुर बाजार में सड़क जाम कर आरोपी के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

बताया गया कि स्थानीय सोनू साह को गांव के ही पन्ना झा ने आपसी विवाद में गोली मार दिया। जिससे सोनू साह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना से आक्रोशित परिजनों ने किसनपुर बाजार में सड़क जाम कर आरोपी के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। करीब पांच घण्टे से सड़क जाम लगी हुई है। जिससे एनएच 327 ई पर आवाजाही पूरी तरह से ठप्प हो गई है।

हालांकि स्थानीय पुलिस मृतक के परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -