back to top
6 अक्टूबर, 2024

बिहार के सुपौल में दो साल की मासूम बच्ची पड़ी बीमार, किया गया DMCH रेफर, आर्थिक तंगी में हो गई परिजनों से देर फिर…वायरल फीवर से बच्ची की मौत, परिजनों में कोहराम

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल। जिले में वायरल फीवर ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है। शनिवार को सुपौल सदर अस्पताल में 2 साल की मासूम बच्ची की वायरल फीवर से मौत हो गयी है।

 

जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। सदर थाना इलाके के पिपराखुर्द गांव के रहने वाले ललन मंडल की दो साल की बच्ची लक्ष्मी बीते कई दिनों से वायरल फीवर से ग्रसित थी।

जिसे पहले परिजनों ने स्थानीय स्तर पर इलाज किया फिर उसे सदर अस्पताल ले कर पहुंचे तो तैनात चिकित्सक मो. जाहिद ने उसे दरभंगा डीएमसीएच रेफर कर दिया।

बच्ची की स्थिति काफी गंभीर थी। परिजनों ने कहा आर्थिक तंगहाली की वजह से उस बच्ची को बाहर ले जाने की देरी से बच्ची की जान चली गयी ।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -