back to top
6 अक्टूबर, 2024

तीन बच्चों वाली मां-तीन बच्चों वाले बाप को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक प्रेमालाप करते दबोचा, धुनाई के बाद रस्सी से बांध प्रेमी के चेहरे को चुना पोत गांव में घुमाया, प्रेमी-प्रेमिका की निकाली जुलूस

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र में भीड़ का उन्मादी चेहरा सामने आया है। जिसमें भीड़ ने तीन बच्चों वाले प्रेमी- प्रेमिका को प्रेमालाप करते पकड़ने के बाद सरेआम आरोपी के चेहरे पर चुना पोत कर रस्सी से बांध कर घुमाया।

 

जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह तश्वीर खूब वायरल हो रही है। यह घटना छातापुर थाना से महज डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर घटी है।

मंगलवार की देर रात तीन बच्चों के प्रेमी पिता को तीन बच्चों वाली प्रेमिका के घर रंगरेलियां मनाते ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद भारी भीड़ जमा हो गई और ग्रामीणों की भीड़ ने तालिबानी सजा सुनाते हुए न सिर्फ दोनों की जमकर धुनाई कर दी। बल्कि बुधवार की सुबह आरोपी युवक के चेहरे पर कालिख-चुना पोत कर प्रेमी और प्रेमिका को रस्सी से बांध कर उसे पूरे गांव में घुमाया।

इस शर्मनाक घटना का वीडियो वायरल होने और सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन ग्रामीणों के कड़े रुख को देखकर वापस बैरंग लौट गए। ग्रामीणों का कहना था कि इस मामले को वे लोग स्थानीय स्तर पर हल कर लेंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छातापुर के रहने वाले तीन बच्चों के पिता मो. मुर्शिद मंगलवार की देर रात उक्त महिला के घर में चोरी चुपके घुसा और प्रेमालाप कर रहा था। लेकिन आसपास के लोगो को इसकी भनक लग गई। फिर लोगो ने दोनों को घर में पकड़ लिया।

महिला के पति बाहर मजदूरी करते हैं। हालांकि दोनों के बीच अवैध प्रेम संबंध की जानकारी ग्रामीण को पहले से थी। लेकिन ग्रामीण रंगे हाथ पकडने की फिराक में थे। घटना का वीडियो सोषल मीडिया पर आने के बाद मामला जंगल मे आग की तरह फैल गई है।

जानकारी मिली है कि बाद में आरोपी प्रेमी युवक को भीड़ ने मार पीट कर छोड़ दिया। इस बाबत छातापुर थानाध्यक्ष अभिषेक रंजन ने बताया कि आवेदन मिलने पर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -