back to top
6 अक्टूबर, 2024

NH-57 पर पिकअप और बाइक की टक्कर में दो मीडिया चैनल के पत्रकार जख्मी, DMCH रेफर, पिकअप पर लदे मुर्गा को लोगों ने लूटा

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल (निर्मली) जिले में मझारी स्थित पेट्रोल पंप के पास एनएच-57 पर गुरुवार को एक मुर्गा लदा पिकअप बाइक सवार को टक्कर मार दिया। जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

 

जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। नाजुक स्थिति को देख दोनों को बेहतर इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (डीएमसीएच) रेफर कर दिया है।

घायल बाइक सवार थाना क्षेत्र के बेला सिंगार मोती पंचायत अंतर्गत धोबियाही गांव क मो.आजाद व मो. जन्नत है। दोनों अलग-अलग मीडिया चैनल के पत्रकार हैं।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा हो गई। इसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर गाड़ी पर लदे मुर्गा को लोगों ने लूट लिया। मुर्गा लूटने के क्रम में अफरा-तफरी का भी माहौल बना रहा। जिससे एनएच-57 पर बड़ी दुर्घटना घट सकती थी।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -