back to top
6 अक्टूबर, 2024

बैंक से पैसा निकालकर बाइक से घर लौट रहे भाई-बहन से दिन-दहाड़ बीच दोपहर 2 लाख कैश की लूट, धक्का देकर गिराया और लूटकर चलते बने

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल में बड़ी लूट की वारदात हुई है। बाइक सवार अपराधियों ने बैंक से रुपया निकासी कर घर लौट रहे भाई बहन से दिनदहाड़े दो लाख रुपया छीन भाग निकले।

 

बुधवार को लगभग डेढ़ बजे पिपरा थाना क्षेत्र के कमलपुर पुल के समीप बदमाशों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। महिला बैंक से पैसे निकाल कर अपने भाई के साथ घर लौट रही थी। छिनतई की घटना के बाद पीड़ित महिला चंद्रिका देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया की पिपरा शाखा से रुपया निकासी कर महिला अपने भाई के साथ पिपरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर जा रही थी। बाइक पर सवार दो अपराधियों ने रुपया से भरे थैले को छीन लिया और राघोपुर की तरफ दोनों भाग निकले।

चंद्रिका देवी मकरोए की जबकि उसका भाई जोगानंद मंडल बिशनपुर का रहने वाला है। चंद्रिका देवी ने बताया कि वह और उसके भाई ने बैंक से अलग-अलग एक-एक लाख रुपया निकाले थे। बैंक से पैसा लेने के बाद उसे थैला में रखकर बाइक से दोनों घर लौट रहे थे। इस दौरान कमलपुर पुल के नीचे पीछे से बाइक सवार अपराधी आए और हाथ से थैला छीन बाइक को धक्का दे दिया जिससे दोनों गिर गए।

एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश ने
बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पिपरा थाने की पुलिस जांच में जुट गई है। कितने रुपये की छिनतई हुई है वो अभी पता नहीं चला है। जांच की जा रही है। साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -