back to top
6 अक्टूबर, 2024

बिहार के सुपौल में दो सगे भाइयों का डबल मर्डर: हत्या के बाद फेंकी कोसी नदी में वार्ड पार्षद के दोनों बेटों की लाश,

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के सुपौल में डबल मर्डर (double murder in Supaul) से पूरा इलाका दहल उठा है। यहां मधेपुरा वार्ड नंबर 8 के वार्ड पार्षद के दो पुत्रों की हत्या कर दी गई है। दोनों की लाश सदर थाना इलाके के बलवा डुमरिया के कोसी नदी (Dead Body Found In Kosi River) में मिली है।

 

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। सुपौल जिले में बुधवार को मधेपुरा वार्ड संख्या- 8 के वार्ड पार्षद के दो पुत्र की हत्या से सनसनी फैल गई है। दोनों बेटों की लाश सुपौल सदर थाना इलाके के बलवा डुमरिया के कोसी नदी में मिली है।

ससुराल के लिए निकला था युवक
मृतक दोनों भाई में बड़े भाई मिट्ठू का ससुराल सुपौल के डुमरिया में था। वह मंगलवार की देर रात मधेपुरा से चलकर अपने ससुराल आया था। काफी रात तक जब वह अपने ससुराल नहीं पहुंचा तो ससुराल वालों ने भी उसके परिजनों को फोन करना शुरू किया। इसके बाद भी पूरी रात दोनों परिवार एक दूसरे को फोन कर रहे थे।

लेकिन, किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई। इसके बाद बुधवार की सुबह कुछ लोगों ने बताया कि दो युवकों की लाश कोसी नदी में पड़ी हुई है। इसके बाद परिजनों ने मधेपुरा वार्ड नंबर आठ के वार्ड पार्षद माला देवी के दोनों बेटे के रूप में पहचान की है।

इसके बाद पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। मृतक दोनों भाई में बड़े भाई मिट्ठू का ससुराल सुपौल के डुमरिया में था। देर रात मधेपुरा से चलकर अपने ससुराल के लिए निकला था लेकिन वो ससुराल काफी रात तक जब नही पहुंचा तो ससुराल वाले ने भी उसके परिजनों को फोन करना शुरू किया।

इसके बाद भी पूरी रात दोनों परिवार एक दूसरे को फोन कर रहे थे लेकिन किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई। सुबह कुछ लोगों ने बताया कि दो युवकों की लाश कोसी नदी में पड़ी हुई है। जहां पर दोनों भाई की लाश मिली है वही उसकी बाइक भी गिरी हुई थी। जिसके बाद परिजनों ने मधेपुरा वार्ड संख्या- 8 के वार्ड पार्षद माला देवी के दोनों बेटे के रूप में पहचान की।

मृतक की मां ने बताया कि उनका बेटा कल अपने डेढ माह के बेटे को ठंड का कपड़ा देने अपने ससुराल आया था। उन्होंने शाम होने के कारण यहां आने से मना भी किया था लेकिन बेटे को देखने की ललक के कारण वो अपने भाई के साथ यहां चला आया। हालांकि मृतक युवक की मां वार्ड पार्षद माला देवी ने चुनावी रंजिश से भी इंकार नहीं किया है।

उनका कहना है कि पुलिस अगर ठीक तरीके से जांच करे तो उनके दोने बेटे की हत्यारे की गिरफ्तारी होगी। पुलिस इस मामले पर कुछ भी खुलकर अभी नहीं बोल रही है। इस बाबत सदर एसडीपीओ इंद्र प्रकाश का कहना है कि जांच के बाद ही मामले का खुलासा होगा। लेकिन पुलिस दोनों सगे भाई की मौत को संदेहास्पद मान कर जांच में जुट गयी है।

घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी खुलकर बताने से बच रही है। लेकिन मामला संदेहास्पद है। आखिरकार इन दोनों भाइयों की मौत कैसे हुई और कोसी नदी में लाश कैसे पड़ी हुई मिली। इसकी जानकारी नहीं मिली है।

डीएसपी इन्द्रप्रकाश ने की सूचना मिली कि कोशी नदी में दो डेड बॉडी मिला है, दोनों युवक मधेपुरा का रहने वाला है, दोनों सगे भाई हैं। हालांकि, वार्ड पार्षद माला देवी ने चुनावी रंजिश से भी जोड़कर कहा है। उसके परिजनों ने भी बताया है कि आगे वार्ड पार्षद का चुनाव होना है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -