back to top
6 अक्टूबर, 2024

…तो दरभंगा के डीएमसीएच में होगा जाप प्रमुख पप्पू यादव का इलाज, भर्ती होने निकल पड़े पप्पू यादव, मिली कोर्ट से मिली अनुमति

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल। 32 साल पुराने एक अपहरण के मामले में सुपौल जिले के वीरपुर जेल में बंद जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व पूर्व सांसद पप्पू यादव को इलाज के लिए मधेपुरा कोर्ट में बाहर ले जाने की अनुमति दे दी है।

 

 

पूर्व सांसद यादव ने चिकित्सा सुविधा देने और वीरपुर जेल में कोई सुविधा नहीं होने को लेकर बुधवार को भूख हड़ताल शुरू कर दी थी। हालांकि बाद में कुछ सुविधाएं उपलब्ध करा देने के बाद उन्होंने अपनी भूख हड़ताल तोड़ दी थी।

 

 

जेल प्रशासन की अनुशंसा पर डीएम महेंद्र कुमार ने तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया। डॉक्टरों की टीम ने बुधवार देर शाम जेल जाकर पूर्व सांसद के स्वास्थ्य की जांच की।
इसके बाद उन्होंने उन्हें हायर सेंटर रेफर करने की अनुशंसा कर दी। जिसके बाद गुरुवार को दिन के लगभग साढ़े तीन बजे उन्हें डीएमसीएच ले जाया गया। पूर्व सांसद को जेल से बाहर ले जाने को लेकर दोपहर लगभग 2 बजे से ही वीरपुर जेल के बाहर प्रशासनिक वाहन और अधिकारी पहुंचने लगे थे।
 मालूम हो कि मंगलवार देर रात वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उनकी मधेपुरा कोर्ट में पेशी की गई, जहां से कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के न्यायिक हिरासत में वीरपुर में बने क्वारंटाइन जेल में भेज दिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही पूर्व सांसद लगातार अपनी बीमारी का हवाला देकर चिकित्सीय सुविधा की मांग कर रहे थे।
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -