back to top
6 अक्टूबर, 2024

बिहार में ट्रक की चपेट में आने से दो की मौत, एक घायल, पढ़िए पूरी रिपोर्ट देशज टाइम्स पर

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल। जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया स्थित जदिया त्रिवेणीगंज मार्ग पर शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। इस सड़क हादसे में एक वृद्ध और एक किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बाइक पर तीन लोग सवार थे। सभी त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव दवा लाने के लिए जा रहे थे, इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गए। तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है।

मृतक 65 वर्षीय वृद्ध सुगालाल चौपाल अररिया जिले के भरगामा थाना क्षेत्र के जयनगर वार्ड 1 के रहने वाला था। वहीं, 16 वर्षीय किशोर अजय कुमार त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के रहने वाला महेंद्र शर्मा का पुत्र था।

तीसरा शख्स दिनेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे लोगों ने त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है।

बाइक सवार तीनों शख्स को रौंदते हुए निकला ट्रक बताया जाता है कि जख्मी दिनेश कुमार अपने पिता सुगालाल चौपाल और साला अजय कुमार के साथ त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव कोई आयुर्वेदिक दवाई लेने के लिए तीनों एक ही बाइक से जा रहे थे। ट्रक का चालक बाइक सवार तीनों शख्स को रौंदते हुए निकल गया।

 

थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज थाना कि पुलिस ने 65 वर्षीय सुगालाल चौपाल और 16 वर्षीय अजय कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक का भी पता लगाया जा रहा है। ट्रक और उसके चालक को पकड़ लिया जाएगा।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -