back to top
6 अक्टूबर, 2024

बिहार में चोर की पीट-पीटकर हत्या, ग्रामीणों ने चोरी करते रंगेहाथ दबोचने के बाद कर बेरहमी से की पिटाई

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज में ग्रामीणों ने एक चोर को पीट-पीट कर मार डाला। घटना मंगलवार देर रात की है। मृतक की पहचान मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के गाढ़ा वार्ड 16 निवासी मनीष कुमार (23) के रूप में हुई है।

 

बताया जा रहा है कि मनीष को त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मजुरवा वार्ड 4 में मंगलवार की रात कुछ ग्रामीणों ने चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था।

ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई की और अधमरा कर सड़क किनारे फेंक दिया। बुधवार सुबह जानकारी मिलने के बाद पुलिस स्थल पर पहुंची और घायल मनीष को अनुमंडलीय अस्पताल ले आई। वहां कुछ ही देर बाद इलाज के क्रम में मनीष की मौत हो गई।

युवक के शरीर पर लाठी डंडे व अन्य चीजों से पिटाई के कई गंभीर निशान भी है। मृत युवक के शव को देखने से पता चलता है कि किसी ने उसकी बेरहमी से पिटाई की है।

युवक के परिजनों ने बताया कि बीती रात यह खाना खाने के बाद घर से यह कहकर निकला था कि पास के गांव में लगे जन्माष्टमी का मेला देखने जा रहे हैं और अभी स्थानीय पुलिस से सूचना मिली की उसकी मौत हो गई है।

युवक के शरीर पर पिटाई के गहरे जख्म

अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर इन्द्रदेव यादव ने बताया कि स्थानीय पुलिस इसे जख्मी हालत में यहां लाए थे। इसकी स्थिति गंभीर थी। युवक के शरीर पर पिटाई के गहरे जख्म भी थे।

प्राथमिक उपचार के बाद इसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया था लेकिन बेहतर ईलाज के लिए बाहर ले जाने में हुई देरी के बाद इसकी मौत यहीं हो गई।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -