मई,13,2024
spot_img

प्राथमिक विद्यालय का हेड मास्टर 4 बच्चियों को नग्न कर करने लगा दुष्कर्म, ग्रामीणों ने कमरे में बंदकर जमकर पीटा

spot_img
spot_img
spot_img

सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक विद्यालय किशुनपुर के हेड मास्टर अपनी छात्राओं से दुष्कर्म की कोशिश करता था। आए दिन जहां तहां छेड़खानी करते रहता था, छात्राएं इससे परेशान हो गईं। अभिभावकों को बताई।

जानकारी के अनुसार, चार छात्राओं से दुष्कर्म की कोशिश में ग्रामीणों ने हेडमास्टर को एक कमरे में बंधक कर जमकर धुनाई कर दी। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस हेड मास्टर को अपने कब्जे में लेकर जेल भेज दिया है।

जिले के अमनौर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय किशुनपुर के हेडमास्टर ने चौथी क्लास की चार लड़कियों को एक कमरे में बंद कर उनके साथ अपने काले मंसूबों को अंजाम दिया। इस बीच एक छात्रा के शोर मचाने पर आस-पास के लोग वहां जुट गए तो मामले की जानकारी सामने आई। जिसके बाद हेडमास्टर की जमकर धुनाई की गयी।

यह भी पढ़ें:  Bihar Phase 4 Voting Live चौथे चरण की 5 सीटों पर मतदान आज- Bihar Lok Sabha Election 2024 Live Chunav Fourth Phase Voting Today: Munger, Samastipur, Ujiarpur, Darbhanga, Begusarai

इस संबंध में ग्रामीणों ने थाना में आवेदन दिया। इसमें कहा कि शुक्रवार को स्कूल के प्रधानाध्यापक कुमार आनंद बिहारी कक्षा चार की चार नाबालिग छात्राओं को एक कमरे में बंद अंदर ले जाकर के कमरे को अंदर से बंद कर दिया।

साथ ही सभी बच्चियों को डरा धमका कर निर्वस्त्र कर दिया। सभी बच्ची के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़खानी कर रहा था। तभी एक बच्ची दरवाजे का कमरा खोल कर शोर मचाने लगी। जिसके बाद आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग दौर पर पहुंचे तो देखा कि सभी बच्ची नग्न अवस्था में खड़ी थी।

ग्रामीणों ने बच्ची को जल्दी से कपड़ा पहना कर प्रधानाध्यापक कुमार आनंद बिहारी को कमरे से खींचकर बाहर निकाला और थाने के हवाले कर दिया।

वही इस संबंध में प्रधानाध्यापक कुमार आनंद बिहारी ने कहा कि गांव के कुछ लोग द्वारा दारु शराब स्कूल में रखा जाता है। जिसका विरोध करने से गांव के लोग नाराज थे 26 जनवरी को स्कूल में झंडा तोलन भी नहीं करने दिया।

ग्रामीणों ने साजिश के तहत उन्हें फंसाने की कोशिश की है। पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद हेड मास्टर को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| Sakri इलाज कराने आए Sitamarhi के परिवार के साथ भीषण हादसा, दीवार से टकराई कार, एक की मौत, चार Critical, लोगों ने काटा बवाल

इसके उपरांत इस मामले की जानकारी नजदीकी थाने को दी गई। अब इस मामले में ग्रामीणों की शिकायत पर भेल्दी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। बताया जा रहा है कि, प्राथमिक विद्यालय किशुनपुर के हेडमास्टर ने पहले स्कूल की इन लड़कियों को लोभ देकर उनको बहलाया-फुसलाया और उन्हें कमरे में ले गए और अंदर से बंद कर दिया।

फिर उन्हें निर्वस्त्र कर छेड़खानी करने लगे। इस बीच इनमें से एक बच्ची वहां से भाग गई और शोर मचाने लगी। शोर सुनकर लोग दौड़कर स्कूल पहुंचे तो देखा कि बच्ची के बदन पर कपड़े नहीं हैं। लोगों ने कपड़े पहनाकर उसे बाहर निकाला और एचएम को जमकर पीटा। इस एचएम का नाम आनंद बिहारी बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| क्या हालचाल? बढ़िया एकदम....कटवाओ ऑन लाइन पर्ची....यही है Madhubani का Health System

इधर, इस मामले को लेकर हेडमास्टर ने आरोप को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है उनका कहना है कि टास्क न बनाने पर तीन दिन पहले एक लड़की की पिटाई की थी। इसलिए इस तरह का आरोप लगाया गया है।

अमनौर के बीईओ विश्वनाथ प्रसाद मिश्र ने कहा कि स्कूल के एचएम के खिलाफ छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। मामले की जांच कराई जा रही है। दोषी पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें