मई,13,2024
spot_img

मजिस्ट्रेट दंपती के घर दिन-दहाड़ चोरी, सब अवाक!

spot_img
spot_img
spot_img

कटिहार से बड़ी खबर आ रही है जहां मजिस्ट्रेट दंपती राहुल कुमार और निशा कुमारी के घर में अपराधियों ने दुस्साहस किया। अपराधियों ने दिन-दहाड़ घर में घुसकर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

अब पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का उदभेदन कर लिया जाएगा। चोरी किन सामानों की हुई या कितने की हुई यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पढ़िए पूरी खबर

मजिस्ट्रेट दंपती के घर को चोरों ने निशाना बनाया। वारदात कटिहार के सहायकत थाना क्षेत्र के फुटानी चौक स्थित ऑफिसर कॉलोनी का है। जहां, चोरों ने दिनदहाड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार, चोरी की वारदात उस दौरान का है जब न्यायिक दंडाधिकारी घर अपनी पत्नी के साथ कोर्ट गए थे। फुटानी चौक स्थित यह क्वार्टर मजिस्ट्रेट सिविल कोर्ट के निशा कुमारी के नाम पर है जबकि उनके पति राहुल कुमार भी कटिहार सिविल कोर्ट में ही मजिस्ट्रेट हैं।

चोरी की जानकारी दंपती को जब लगी जब दोनों कोर्ट से लौटे। जज और उनकी पत्नी घर पहुंचे तो घर का दरवाजा तोड़कर चोर घर में रखे कीमती सामानों को लेकर चंपत हो चुके थे। बताया जा रहा है कि चोर परिसर के दीवार से सटे पेड़ के सहारे अंदर घुसे।

ऐसी आशंका जताई जा रही है। दिनदहाड़े भीषण चोरी की घटना से सहायक थाना क्षेत्र के फुटानी चौक के आसपास सनसनी फैल गई। वहीं चोरी की जानकारी मिलते ही पुलिस का पूरा महकमा वहां पहुंच गया। पूरे मामले की जांच तेज कर दी गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur Murder Case| सुखेत में पत्नी, सास, दो बच्चों की हत्या में नामजद,अज्ञात पर FIR

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें