मई,11,2024
spot_img

कैदी गटक गया मोबाइल…फिर जो हुआ…डॉक्टर भी रह गए हैरान

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज से बड़ी खबर है जहां नगर थाना क्षेत्र के इंदरवा रफी गांव निवासी बाबुजान मियां का पुत्र एक कैदी कैशर अली ने पूरा का पूरा मोबाइल फोन निगल लिया। कैशर चनावे की जेल में बंद है। उसे हजियापुर गांव के पास से स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से वह जेल में है। इस बीच उसकी तबीयत बिगड़ी। पेट दर्द में शिकायत पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां यह राज खुला कि उसने जेल में मोबाइल से बातचीत करता था जिस वजह से पकड़े जाने की डर से वह मोबाइल निगल लिया।

जानकारी के अनुसार, कैशर को पेट मे दर्द की शिकायत पर जेल प्रशासन ने कैदी सदर अस्पताल में पहुंचाया। जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि कैदी के पेट में मोबाइल है। कैदी की एक्सरे जांच में मोबाइल दिखा।

जानकारी के अनुसार, कैशर अली 17 जनवरी 2020 से ही जेल में है। कैशर को दो दिन पहले जेल में फेंका हुआ एक छोटा सा मोबाइल मिला था। कैशर के पास पहले से एक सीम कार्ड मौजूद था। उसने सीम कार्ड को मोबाइल में डाला और उसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Katihar Crime News| पेट्रोल पंप मालिक को घेरा, रॉड से पीटा, डेढ़ लाख कैश लूटकर अपराधी फरार

कैशर जब मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था तभी कुछ पुलिस कर्मी वहां पहुंच गए। पुलिस से बचने के लिए कैसने ने मोबाइल को अपने मुंह में रख लिया और बाद में उसे निगल गया। फिलहाल कैदी के ऑपरेशन के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें