मई,20,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर में कोरोना खौफ के बीच नाबालिग छात्रा से दरिंदगी, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, छात्रा की चीख सुनकर पहुंचे ग्रामीण, लथपथ हालत में छात्रा को छोड़ भागा दरिंदों का समूह

spot_img
spot_img
spot_img
मुजफ्फरपुर। जिले के सरैया थाना क्षेत्र के एक गांव में देर रात उस समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब एक नाबालिग छात्रा से तीन युवकों ने दरिंदगी की हदें पार कर दी। आसपास के लोगों चीख-पुकार सुनकर दौड़े तब तीनों  दरिंदे छात्रा को उसी अवस्था में छोड़कर भाग खड़े हुए। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पीड़िता के परिजनों ने बेहोशी की हालत में उठाकर उसे घर लाया और इसकी सूचना स्थानीय सरैया थाना पुलिस को दी।
इसके बाद सरैया थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार के निर्देश पर पीड़ित के घर पहुंचे अजीजपुर नाका ओपी पुलिस ने पीड़िता को उसके परिजनों के साथ लेकर सरैया स्थित अस्पताल पहुंची,जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सरैया थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।
पीड़िता के परिजनों ने जब पुलिस के सामने पूछताछ की तो पीड़िता ने गांव के पड़ोस के तीन युवकों का नाम बताया जिसने दरिंदगी की थी।जिसके बाद पीड़िता के परिजनों द्वारा तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया और पुलिस ने तीनों की  गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। हालांकि पुलिस अभी तीनों फरार आरोपियों में से किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
पूरे मामले पर पूछे जाने पर आज सरैया थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने कहा कि नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है।पास के ही तीन युवकों पर आरोप लगा है। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस छापेमारी कर रही है।जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।Three bad person , attempts to minior gril
यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें