मई,13,2024
spot_img

बहन और उसके प्रेमी की हत्या में तीन भाई निकला कातिल…डबर मर्डर का खुलासा,

spot_img
spot_img
spot_img

सारण से बड़ी खबर है जहां ऑनर किलिंग का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझा दी है। जहां, भाई ने ही अपनी बहन और उसके प्रेमी की हत्या कर दी थी।

मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। तीनों आपस में भाई हैं। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने शव भी बरामद कर लिए हैं।

जानकारी के अनुसार, प्रेम-प्रसंग की वजह से भाई ने ही बहन और उसके प्रेमी की हत्या कर दी थी। मामला गौरा ओपी क्षेत्र का है। जहां, अनीता के भाई संतोष राय व उसके दो चचेरे भाई ने मिलकर अपनी बहन अनीता और उसके प्रेमी अभिमन्यु कुमार राय उर्फ भानु की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था। तीनों ने गुनाह कबूल कर लिया है।

सारण एसपी डॉक्टर गौरव मंगला ने बताया कि अभिमन्यु कुमार का शव गौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत घर के समीप खेत से बरामद किया गया था। इसकी हत्या चाकू से गोद कर की गई थी। उक्त संबंध में गौरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया तो कई चौंकानें वाले खुलासे हुए।

अनुसंधान के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर गौरा ओपी पुलिस दल ने त्वरित कार्रवाई करते पुलिस ने अभियुक्त संतोष राय, मुन्ना कुमार एवं नंदू राय को तीन मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है।

उनसे पूछताछ के क्रम में उनके निशानदेही पर अगहरा तेलपुरखा चंवर से एक अन्य शव को बरामद किया गया है। जिसकी पहचान उनकी बहन आरती कुमारी के रूप में की गई है। पूछताछ के क्रम मे उक्त तीनों ने प्रेम-प्रसंग को लेकर हत्या किए जाने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

यह भी पढ़ें:  Gandharvapuri | छोटे से गांव गंधर्वपुरी.... अलौकिक शिल्पांकन, बहुतीर्थी प्रतिमाएं...DeshajTimes.Com Sunday Story, Positive, Special

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें