मई,17,2024
spot_img

बिहार के गया मे घर में लगी आग, एक ही परिवार के तीन लोगों पति-पत्नी और मां की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

गया, देशज न्यूज। बिहार में गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र  के डिहुरी गांव में बुधवार देर रात 12 बजे आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोग (पति-पत्नी और मां) की मौत हो गई। यह हादसा अतरी थाना क्षेत्र के डिहुरी गांव की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आग लगने के कारण जगलाल मांझी उम्र 60 वर्ष, उसकी पत्नी देवंती देवी उम्र 55 वर्ष और उसकी मां मुंगिया  देवी उम्र 80 वर्ष की मौत आग  की चपेट में आ जाने के कारण घटनास्थल पर हो गई। आग लगने की सूचना ग्रामीणों को जगलाल मांझी के एक विक्षिप्त पुत्र ने दिया, जो किसी तरह घर से बाहर जान बचाकर भागा और बाहर हल्ला किया तो लोग जागे तब तक पूरा घर जलकर राख हो चुका था। इसके बाद अतरी थाना की पुलिस को सूचना दिया गया।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया, भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि रात के एक बजे हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे जिसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया है। आग की कारण बोरसी बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के सरकारी स्कूलों में मंगल ही मंगल...अब, Mid Day Meal में मिलेंगी बच्चों को गरमा गरम दूध

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें