मई,20,2024
spot_img

Sitamarhi : 23 अप्रैल को होने वाली थी शादी, शराब पीकर चला रहा था बाइक, तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

spot_img
spot_img
spot_img
सीतामढ़ी। बिहार में सीतामढ़ी जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई है। घटना बीती रात गोपालपुर गांव के समीप की है।
सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया। जबकि मृत युवक के पास से पुलिस को शराब की बोतल मिली है। पुलिस को आशंका है कि युवक शराब पीकर बाइक चला रहा था। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है।
मृतक की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के रेवासी निवासी सोनू कुमार और पकड़ी गांव निवासी विनय कुमार के रूप में की गई है। वहीं तीसरे युवक की अबतक पहचान नहीं की जा सकी है। बताया जा रहा है कि मृतक सोनू की शादी 23 अप्रैल को होने वाली थी। स्थानीय लोगो की माने तो तेज रफ़्तार की वजह से यह हादसा हुआ है, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि अन्य दो युवकों ने अस्पताल लाये जाने के दौरान दम तोड़ दिया था। इस घटना के बाद से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। Three youths died due to road accident, fear of driving drun
यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा के केवटी बूथ 187, दो हिरासत में

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें