मई,17,2024
spot_img

Bihar Crime News| फिर चड्डी-बनियान गैंग… बांस के सहारे आतंक…

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Crime News| बिहार में फिर चड्डी-बनियान गैंग की एंट्री हुई है।…फिर उसी बांस के सहारे आतंक का नया अध्याय शुरू हो चुका है जहां…चड्डी-बनियान गैंग की जड़ आज तक खंगाली नहीं जा सकी। पूरे देश में इस गैंग की दहशत है। पूर्व से रहा है। हालांकि, बिहार में इस गैंग का आतंक कुछेक कम हो गया था। कई और तरह के गैंग एक्टिव हुए थे। लेकिन, फिलहाल बिहार की राजधानी पटना एकबारगी इस गैंग से दहल उठा है।

Bihar Crime News| पटना में इस गैंग का आतंक एकबारगी बीती रात

जहां, ताजा मामला, पटना में इस गैंग का आतंक एकबारगी बीती रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बेउर थाना क्षेत्र के ढनढना चक गांव में प्राइवेट कंपनी के एरिया मैनेजर आशुतोष कुमार के घर आ धमका। बांस के सहारे चड्डी-बनियान पहने बारह लोग एक के बाद एक करके घर में घुसते चले गए। सबकेे हाथ में पिस्टल थे। इसे चमकाते अपराधियों ने परिवार के हर सदस्य को बंधक बनाया और जमकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर चलते बने।

Bihar Crime News| चड्‌डी-बनियान पहने बारह अपराधियों ने घर में मौजूद पुरुषों के सिर पर पिस्टल रख दिया

जानकारी के अनुसार, इस दौरान चड्‌डी-बनियान पहने बारह अपराधियों ने घर में मौजूद पुरुषों के सिर पर पिस्टल रख दिया। महिलाओं के शरीर से मंगलसूत्र उतर लिए। हद तब हो गई। इस गिरोह के जाने के बाद पीड़ितों ने पुलिस को फोन किया, लेकिन किसी ने आना तो दूर फोन तक रिसीव नहीं किया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| अहले सुबह देवघर मुंडन कराने जा रहा था परिवार...कार टकराई पेड़ से, दो जुड़वा बच्चों समेत तीन की मौत...

Bihar Crime News| बांस लगाकर करीब बारह की संख्या में घुसे अपराधी, पूरी तरह शराब के नशे में

पीड़ित गृहस्वामी आशुतोष कुमार ने बताया कि घर के पीछे से बांस लगाकर करीब बारह की संख्या में घुसे अपराधी जो पूरी तरह शराब के नशे में घूत थे, घर में घुसे। पिस्टल दिखाया और धमकी देते कि जल्दी पैसा और गहना दो, नहीं तो गोली मार देंगे, लूटपाट शुरू कर दी। महिलाओं के शरीर से गहने उतरवा लिए। गोदरेज खोलकर पचास हजार कैश समेत डेढ़ लाख के जेवर लेते गए।

Bihar Crime News| गंभीर है पुलिस मगर फोन की किरकिरी के बाद…

इस दौरान बेउर थाना को बार-बार फोन करता रहा लेकिन रिस्पॉन्स नहीं मिला। बाद में 112 नंबर को फोन किया। फिर करीब रात 2 बजे पुलिस घर पर पहुंची। इस मामले को लेकर बेउर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि चोरी की घटना हुई है। वहीं, फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग ने मामले को गंभीरता से लिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें