मई,21,2024
spot_img

MSU के आगे झुका LNMU प्रशासन, छात्र जयप्रकाश झा पर दर्ज FIR विवि लेगा वापस

spot_img
spot_img
spot_img

डीएसडब्ल्यू के आश्वासन पर छात्र ने खत्म किया अनशन 

दरभंगा, देशज टाइम्स। मिथिला स्टूडेंट यूनियन के छात्र के आमरण अनशन के आगे ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय प्रशासन झुका गया। बुधवार की शाम को डीएसडब्ल्यू रतन कुमार चौधरी ने अनशनकारी छात्र जय प्रकाश झा को लस्सी पिलाकर उसका अनशन खत्म करवाया। उन्होंने आश्वासन दिया गया, महाविद्यालय प्रशासन प्रबंधन की ओर से झा के खिलाफ कराया गया मुकदमा समाप्त करा दिया जाएगा।
उन्होंने कहा, मतदान व मतगणना के दौरान गड़बड़ियों की शिकायत को लेकर प्राचार्य से चौबीस घंटे के अंदर जवाब-तलब किया जाएगा। रिपोर्ट आने पर समस्या का समाधान किया जाएगा। जय प्रकाश झा ने डीएसडब्ल्यू  रतन कुमार चौधरी के आश्वासन पर जल्द  कार्रवाई न होने पर पुन: आमरण अनशन की चेतावनी दी है।MSU के आगे झुका LNMU प्रशासन, छात्र जयप्रकाश झा पर दर्ज FIR विवि लेगा वापस
यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें