मई,19,2024
spot_img

जदयू नेता-सह-ईंट चिमनी मालिक की गोली मारकर हत्या, शव लेने पहुंची पुलिस की ग्रामीणों ने की फजीहत

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक जदयू नेता-सह-ईंट चिमनी मालिक गोविंदपुर पंचायत-दो के धकजरी गांव निवासी एसडीजे चिमनी मालिक राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना आज मंसूरचक थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत-दो के धकजरी गांव की है।

जानकारी के अनुसार, मंसूरचक थाना क्षेत्र की गोविंदपुर दो पंचायत के धकजरी गांव में चिमनी मालिक और जदयू नेता की हत्‍या कर दी गई। बुधवार की सुबह चिमनी मालिक को गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिलते ही संपूर्ण क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मृतक है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया तथा इलाके में आक्रोश और दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही तेघड़ा डीएसपी रविंद्र मोहन एवं थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है तथा आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

बताया जा रहा है कि राजेश कुमार झा रोज की तरह रात भी अपने चिमनी पर सोए हुए थे। इसी दौरान चिमनी पर बने कमरा के बाहर दरवाजे पर सोए हालत में ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। चिमनी पर रात में कुछ अन्य मजदूर भी सोते थे, लेकिन दहशत के मारे सभी फरार हो गए। जदयू नेता-सह-ईंट चिमनी मालिक की गोली मारकर हत्या, शव लेने पहुंची पुलिस की ग्रामीणों ने की फजीहतबुधवार को चिमनी पर काम करने गए लोगों ने जब बिछावन पर मालिक राजेश कुमार झा का शव देखा तो परिजनों की सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुंची मंसूरचक थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित लोगों ने शव को उठाने दिया।

डीएसपी एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के काफी समझाएं बुझाने तथा घटना में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने के आश्वासन पर शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा सका है। फिलहाल अपने कार्यकर्ता एवं चिमनी मालिक की हत्या से जदयू कार्यकर्ताओं में जहां आक्रोश है, वहीं इलाके में भय और दहशत का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

सूचना मिलते ही धकजरी गांव से भारी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इधर ग्रामीणों से सूचना मिलते ही मंसूरचक थानाध्यक्ष रंजन कुमार ठाकुर दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग एवं पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की घोषणा के बाद ही शव कब्जे में लेने की बातें कहीं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें