मई,13,2024
spot_img

Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी…No Helicopter, No Luxury Car…20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी…No Helicopter, No Luxury Car…20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात जहां, वर्तमान दौर में जहां लोगों की ओर से भव्य और महंगे विवाह समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

Madhubani News| जो रास्ते से गुजरा, रूका, बरातियों को जीभर देखा…धीरे-धीरे आगे बढ़ा

जहां, जयनगर प्रखंड के बेलही गांव की सड़कों से अंधराथारी के डेरवा गांव तक बारात का एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई अचंभित रह गया। महंगी-महंगी गाड़ियों में जाने वाले लोग भी इस नजारे को देखकर अपनी गाड़ियां रोककर खड़े हो गए।

Madhubani News| जयनगर के बेलही निवासी सूर्य यादव ने

दरअसल, ये नजारा था एक बारात ऐसा भी का। बारात आधुनिकता से कोसो दूर पुराने अंदाज और सादगी के साथ बैलगाड़ी से निकली। जयनगर के बेलही गांव निवासी सूर्य यादव ने अपनी पुरानी संस्कृति का ख्याल रखते हुए अपने छोटे बेटे पुनिंद्र यादव के शादी में बारात ले जाने के लिए इस फैशन की दौड़ में चार चक्के गाड़ियों को छोड़कर दर्जनों

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| क्या हालचाल? बढ़िया एकदम....कटवाओ ऑन लाइन पर्ची....यही है Madhubani का Health System

Madhubani News| बैलगाड़ियों को दुल्हन की तरह सजाकर मिथिला रीति रिवाज एवं गीत संगीत के साथ

बैलगाड़ियों को दुल्हन की तरह सजाकर मिथिला रीति रिवाज एवं गीत संगीत के साथ अनोखी बारात बैलगाड़ियों के माध्यम से अपने गंतव्य तक पहुंची। इस दौरान तकरीबन 100 लोगों को ले जाने के लिए 20 बैलगाड़ियों का प्रयोग किया गया। जिसने भी इस बारात को देखा तो अचंभित हो गया और देखता ही रह गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें