मई,18,2024
spot_img

महिला को आदमखोर कुत्तों के झुंड ने मार डाला, महज 15 मिनट में ही नोंच लिए हाथ और पैर, दिखने लगी लाश की हड्डियां

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय में बुधवार को भी बछवाड़ा थाना क्षेत्र में आवारा कुत्तों के झुंड ने एक महिला छवाड़ा गांव के वार्ड संख्या-11 निवासी राज कुमार शर्मा कि पत्नी मीरा देवी को नोंच-नोंच कर मार डाला। घटना बछवाड़ा पंचायत के सेम्मियावाद बहियार की है।

जानकारी के अनुसार, महज पंद्रह मिनट में ही कुत्तों ने मीरा को नोंच-नोचकर खा गया। इस दौरान कुत्तों ने मीरा के हाथ और पैर के पूरे मांस को नोंचकर खा गए। उसकी हड्डियां नजर आने लगी। जब आसपास मौजूद लोगों ने एकजुट होकर कुत्तों को भगाया तब जाकर महिला के शव को उठाया जा सका।

महिला की मौत के बाद गांव में दहशत और मातम छा गया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मीरा देवी बुधवार को अपने खेत की ओर जा रही थी। इसी दौरान बिहर में 10-12 कुत्तों के झुंड ने उसे घेर लिया तथा पूरे शरीर पर काट कर लहूलुहान कर दिया। महिला की चिल्लाहट तथा कुत्तों की जोरदार आवाज सुनकर जब तक लोग घटनास्थल पर पहुंचते, उसकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

 

मीरा सुबह अपने घर के करीब ही अपनी खेत देखने के लिए गई थी। इसी दौरान कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। महिला की चीख सुन आसपास खेत में काम कर रहे लोगों ने जब यह भयावह मंजर देखा तो वो भी दहशत में आ गए।महिला को आदमखोर कुत्तों के झुंड ने मार डाला, महज 15 मिनट में ही नोंच लिए हाथ और पैर, दिखने लगी लाश की हड्डियां
स्थानीय लोगों ने बताया कि बछवाड़ा के आसपास करीब छह महीना से आवारा कुत्तों के झुंड का आतंक चरम पर है। आवारा कुत्तों ने विभिन्न बहियार में घेरकर छह लोगों की जान ले ली है, जबकि 20 से अधिक लोग उसका शिकार होकर घायल हो चुके हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें