मई,20,2024
spot_img

Bihar Crime News|Nawada News| बाइक से जा रहे युवक को पांच अपराधियों ने रोका, जमकर पीटा, पेट्रोल छिड़का, मचीस मार दी…बीच सड़क पर जिंदा जलाकर मार डाला

नवादा से बड़ी खबर है। यहां मुकेश की पांच अपराधियों ने पेट्रोल छिड़कर जिंदा जला दिया। मामला, झारखंड और बिहार के नवादा के बीच फंस गया। दोनों जगहों की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई है। कोई भी एफआईआर दर्ज करने को तैयार नहीं है। मुकेश के परिजन शव के साथ इस थाने से उस थाने की चक्कर लगा रहे। कोई एफआईआर दर्ज नहीं कर रहा। आगे की तहकीकात रूका है। अब, परिजनों को नवादा के एसपी कार्तिकेय शर्मा से उम्मीद है। जहां, भाई के साथ बाइक से जा रहे मुकेश को पांच अपराधियों ने पहले रोका। फिर जमकर पीटा। फिर पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाकर मार डाला। दरिंदगी की हद...पुलिस का यह आलम...पीड़ित परिजन की कौन सुनें...

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Crime News|Nawada News| बाइक से जा रहे युवक को पांच अपराधियों ने रोका, जमकर पीटा, पेट्रोल छिड़का, मचीस मार दी…बीच सड़क पर जिंदा जलाकर मार डाला। बड़ी खबर नवादा से है। जहां, लाश लेकर युवक मुकेश के परिजन झारखंड और नवादा पुलिस के आगे एक अदद एफआईआर के लिए गिड़गिरा रही है। जहां, झारखंड गिरीडीह केगांवा थाना के डुमरझारा के रहने वाले सोमर साव के तीस साल के पुत्र मुकेश कुमार साव को जिंदा जलाकर मार डाला है।

Bihar Crime News| पांच की संख्या में अपराधियों ने बाइक सवार मुकेश को पकड़ा। पेट्रोल छिड़का और माचिस लगा दी।

पांच की संख्या में अपराधियों ने बाइक सवार मुकेश को पकड़ा। पेट्रोल छिड़का और माचिस लगा दी। देखते-ही-देखते मुकेश वहीं राख बन गया। वारदात, झारखंड की सीमा पर कौआकोल थाना क्षेत्र के झरनमां का है। जहां, गुरुवार को पांच अपराधियों ने मुकेश कुमार साव की बेखौफ तरीके से मौत के घाट उतार दिया। हालांकि, अभी इस वारदात की असली वजह सामने नहीं आई है। पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

Bihar Crime News| घात लगाए पांच अपराधियों ने बाइक को रोका। मुकेश को उतारा। पहले उसे जमकर पीटा। फिर बाइक समेत

जानकारी के अनुसार, मुकेश कौआकोल थाना क्षेत्र के रानीगदर में हो रहे तालाब के निर्माण में डूमरझारा निवासी सोमर साव का ट्रैक्टर मिट्टी ढोने का काम करता है। वह अपने भाई छोटू साव के साथ बाइक पर डीजल लेकर ट्रैक्टर में डालने के लिए जा रहा था। इसी दौरान झरनमां के पास पूर्व से घात लगाए पांच अपराधियों ने बाइक को रोका। मुकेश को उतारा। पहले उसे जमकर पीटा।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News|Bihar Education Department|सरकारी स्कूलों में 'Mission Daksh Exam', केके का आदेश...कल से

Bihar Crime News| बाद में, कौआकोल पुलिस वहां पहुंची। मगर मामला, सीमा विवाद का शुरू हो गया

फिर बाइक समेत उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लग दी। वारदात के बाद किसी तरह उसका छोटा भाई वहां से भागकर अपने परिजनों को जानकारी दी। बाद में, कौआकोल पुलिस वहां पहुंची। मगर मामला, सीमा विवाद का शुरू हो गया जहां कौआकोल पुलिस ने यह कहकर बात वहीं रोक दी कि  मामला झारखंड का है। इसलिए प्राथमिकी वहां की पुलिस करेगी।

Bihar Crime News| परिजन शव को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कौआकोल, लोकाय तथा घुठिया थाने का चक्कर काट रहे हैं।

इसके बाद मुकेश के परिजन गांवा, लोकाय तथा घुठिया की पुलिस को देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की। वहां की पुलिस ने भी यह कहकर अपना पल्लू झाड़ लिया कि घटना कौआकोल थाना क्षेत्र की सीमा में है। कुल मिलाकर मामला सीमा विवाद में उलझ गया।
परिजन शव को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कौआकोल, लोकाय तथा घुठिया थाने का चक्कर काट रहे हैं। वहीं अब ग्रामीणों को नवादा के एसपी कार्तिकेय शर्मा से उम्मीद है। लोगों ने कहा है कि घटनास्थल की जांच कर कर प्राथमिक दर्ज कराने की कृपा करें।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें