मई,3,2024
spot_img

Bihar News | पुलिस हिरासत में युवक की हत्या, आरोप वर्दी की बेरहम क्रूरता पर…

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News | पुलिस हिरासत में युवक की हत्या, आरोप वर्दी की बेरहम क्रूरता पर…जहां पटना पुलिस की अभिरक्षा में बेरहमी से पिटाई ने मेधावी युवक जीतेश कुमार (32) की मौत हो गई है। पिता ने हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है जहां एक मेधावी जीतेश जो बीपीएससी मेंस परीक्षा दो बार क्वालिफाई कर चुके थे, की हत्या से सनसनी है। परिजनों का आरोप है, पुलिस ने अपनी क्रूरता को छुपाने के लिए जीतेश को पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया, लेकिन उसकी मौत हो गई, यह पुलिस का बहना है।


Bihar News | अपहरण मामले में पूछताछ के लिए जीतेश कुमार लाया गया था जहां उसकी मौत

जानकारी के अनुसार, अपहरण मामले में पूछताछ के लिए जीतेश कुमार लाया गया था जहां उसकी मौत पुलिस हिरासत में हो गई। आरोप है कि पूछताछ के दौरान जीतेश की जमकर पिटाई की गई। इससे उसकी मौत हो गई। जीतेश राजीवनगर थाना इलाके के नेपाली नगर का रहने वाला था। जीतेश और उसके साथी राहुल कुमार और मुकेश कुमार को फुलवारीशरीफ के ब्रह्मपुर के रहने वाले सुरेन्द्र सिंह के 28 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार के अगवा किए जाने के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस 31 मार्च की शाम फुलवारीशरीफ डीएसपी 1 के तकनीकी शाखा में लाई थी।


Bihar News | साजिश के तहत बेटे की हत्या करने की एफआईआर

जीतेश के पिता श्रीराम सिंह ने केस करवाने वाले अपने संबंधी व पुलिसवालों के उपर साजिश के तहत बेटे की हत्या करने की एफआईआर दर्ज करवाई है। पिता का आरोप है कि उनके बेटे के साथ मारपीट की गई। इससे उसने दम तोड़ दिया। वहीं, जीतेश की मौत के बाद उसके दोनों साथियों राहुल कुमार और मुकेश कुमार को पुलिस ने छोड़ दिया है। इन दोनों को भी पीटा गया था।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| अररिया चुनाव कराने आए मुजफ्फरपुर के जवान की मौत


Bihar News | मेडिकल बोर्ड की निगरानी में ये सब… वीडियोग्राफी,मानक के तहत न्यायिक जांच का भरोसा

वहीं, सिटी एसपी अभिनव धीमान का कहना है कि दंडाधिकारी के सामने मृत शरीर का पंचनामा किया गया है। मेडिकल बोर्ड की निगरानी में पीएमसीएच में पोस्टमॉर्टम किया गया है। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई है। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की मानक प्रक्रिया के तहत न्यायिक जांच कराई जाएगी। जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुरूप कार्रवाई होगी। जीतेश के पिता श्रीराम सिंह सेवानिवृत्त शिक्षक हैं। इनके बयान पर सोमवार की देर शाम फुलवारीशरीफ थाने में प्राथमिकी की गई है। इस केस के अनुसंधान का जिम्मा दानापुर सर्किल इंस्पेक्टर को दिया गया है। केस का पर्यवेक्षण सिटी एसपी स्वयं करेंगे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें