मई,14,2024
spot_img

Crime In Muzaffarpur | Muzaffarpur में अपराध की योजना बनाते 4 अपराधी गिरफ्तार, हथियार, जिंदा कारतूस, समेत कई सामान बरामद

मुजफ्फरपुर में जहां एक आपराधिक गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इस गिरोह के पास से भारी मात्रा में सामान बरामद हुए हैं। लूट की बड़ी योजना थी। वहीं, गायघाट थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के चौकीदार अब्दुल मजिद नहीं रहे। अब्दुल मजिद का निधन हो गया है। मंगलवार को निधन से पूरे गांव समेत पुलिस कर्मियों में शोक है। पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां साहेबगंज थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार शातिर अपराधकर्मियों को हथियार कारतूस और लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया है।

Crime In Muzaffarpur | अपराधियों की निशानदेही पर आगे की तहकीकात, रेड

गिरफ्तार अपराधकर्मी के पास से पुलिस ने हथियार गोली के साथ ही लूटे गए लैपटॉप और छीने गया बाइक भी बरामद किया है। वही गिरफ्तार अपराधकर्मियों के निशानदेही पर अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आपकों बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है।

Crime In Muzaffarpur | खोरीपाकर मलंग में जुटे थे अपराधी, बड़े वारदात को देने जा रहे थे अंजाम

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के खोरीपाकर मलंग स्थान के पास कुछ अपराधकर्मी एकत्रित हुए है। जो किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं। सूचना प्राप्त होते ही एसएसपी के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम को गठित किया गया। जिसके बाद गठित टीम के द्वारा उक्त स्थल पर छापेमारी की गई।

Crime In Muzaffarpur | दो देशी कट्टा, पांच कारतूस, तीन बाइक, एक लैपटॉप और दो मोबाइल जब्त

जहाँ से पुलिस ने चार अपराधकर्मियो को गिरफ्तार किया। वहीं, गिरफ्तार अपराधियों की जब तलाशी ली गई तो उनके पास से दो देशी कट्टा, पांच कारतूस, तीन बाइक, एक लैपटॉप और दो मोबाइल जब्त किया गया है।

Crime In Muzaffarpur | बैरिया, सुजौला…साहेबगंज थाना वाला है इनका पता

पुलिस द्वारा गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बैरिया निवासी दिनेश सहनी के पुत्र संदीप कुमार, गौड़ा निवासी राजेंद्र सहनी का पुत्र सोनू सहनी, नीरपुर निवासी हरेंद्र सहनी का पुत्र जयप्रकाश सहनी और सुजौला निवासी अवध पासवान के पुत्र लवकुश पासवान के रूप में हुई है। गिरफ्तार सभी अपराधकर्मी जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

Crime In Muzaffarpur | लूट की लैपटॉप, पहले से रहा है आपराधिक इतिहास, अन्य की तलाश

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मियों के पास से साहेबगंज थाना के कांड संख्या 584/23 में लूटी गई लैपटॉप को भी बरामद किया गया है। वही देवरिया थाना के कांड संख्या 3/24 और 10/24 में लूटी गई बाइक भी अपराधकर्मी के पास से बरामद की गई है। वही एसएसपी ने बताया कि अपराधियों का पहले से भी अपराधिक इतिहास रहा है। उनके गिरोह के अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Crime In Muzaffarpur | एसएसपी राकेश कुमार का बड़ा खुलासा, हथियार और गोली भी बरामद

वही पूरे मामले पर प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर साहेबगंज थाना क्षेत्र से चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से हथियार और गोली बरामद की गई है।

Crime In Muzaffarpur | पुलिस कर रही हर एंगिल से जांच

साथ ही लूटी गई लैपटॉप और बाइक भी बरामद की गई है। उनकी निशानदेही पर अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार अपराधियों का पहले से अपराधिक इतिहास भी रहा है। ऐसे में पुलिस हर एंगिल से जांच में जुटी है।

Chowkidar Abdul Majeed Passes Away | चौकीदार अब्दुल मजिद का निधन, शोक में पुलिसकर्मी, ग्रामीण मर्माहत

Chowkidar Abdul Majeed Passes Away |
Chowkidar Abdul Majeed Passes Away |

वहीं, गायघाट थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के चौकीदार अब्दुल मजिद का मंगलवार को निधन हो जाने से ग्रामीणों के आलावे पुलिस कर्मियों में भारी शोक व्याप्त है।वे बीमार चल रहे थे। पटना में इलाज़ के दौरान हार्ड अटैक से मौत हो गई।

Chowkidar Abdul Majeed Passes Away |  इन्होंने जताया शोक

चौकीदार के निधन पर अरुण राय, संतोष कुमार, बैजू राय, प्रमोद राय, धीरज पासवान, पहलाद कुमार, शैलेन्द्र पासवान, जितेन्द्र सिंह, रामविनय राम, रामसागर पासवान, रामबाबू पासवान, राजेन्द्र खतवे, रामानंद पासवान आदि चौकीदारो ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur Murder Case| सुखेत में पत्नी, सास, दो बच्चों की हत्या में नामजद,अज्ञात पर FIR

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें