मई,13,2024
spot_img

Bihar News; Darbhanga के पंचायत समिति सदस्य के साथ पुत्र और पति का kidnap!

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News; Darbhanga के पंचायत समिति सदस्य के साथ पुत्र और पति का kidnap!

बिहार के दरभंगा जिले के बिरौल प्रखंड में प्रखंड प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। इसे लेकर विश्वास प्रस्ताव के समर्थक और विरोधी गट अपने अपने तरह से पंचायत समिति सदस्यों को अपने पक्ष में करने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे है।

पिछले 10 जनवरी से गायब है पंचायत समिति सदस्य के साथ पुत्र और पति

इसी क्रम में एक गुट के मिर्जापुर पंचायत समिति सदस्य लक्ष्मी देवी उनके पति रूपेश कुमार व उसके पुत्र आशीष कुमार 6 वर्ष पिछले 10 जनवरी से गायब है। इसको लेकर लक्ष्मी देवी के परिजनों ने बिरौल थाना में मो इम्तेयाज और मो लाल के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| कोर्थु गांव पीड़ा में...कहा, चारपाई ही नसीब..

Bihar News: पंचायत समिति सदस्य के साथ पुत्र और पति का अबतक कोई अपडेट सामने नहीं

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि पिछले 10 जनवरी को करीब एक बजे दिन में बिरौल थाना क्षेत्र के बराही निवासी मो इम्तेयाज और मो लाल मेरे भाई रूपेश कुमार भाभी लक्ष्मी देवी व भतीजा आशीष कुमार को अपने साथ लेकर भाग गए है।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| गौड़ाबौराम में घुमती घड़ी की सूई के साथ दिखा How Is The Josh

हमलोगों ने अपने स्तर से काफी खोज बिन किये लेकिन अबतक कोई जानकारी नही मिल सकी है। जब उनलोगों के मोबाइल पर फोन लगाया जा रहा है तो घण्टी पूरा बजने के बावजूद भी बात नही जो रहा है। इनलोगों का मोबाइल लोकेशन कभी कोलकाता का मिल रहा है कभी ओडिशा का लोकेशन मिलता है।

Bihar News: कही ये लोग मेरे भाई भाभी और भतीजे को जान से ना मार दें

काफी दिनों से कुछ भी पता नही चल पाने अब किसी अनहोनी की चिंता सता रही है। मुझे आशंका सता रही है कि कही ये लोग मेरे भाई भाभी और भतीजे को कहीं जान से न मार देंगे या किसी गलत लोगों के हाथों बंधक बनवा देंगे या बेच देंगे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| 17 लाख 81 हजार वोटर, आठ उम्मीदवार, दरभंगा का भाग्य....हो रहा फैसला, Administration Too Tight

Bihar News: बिरौल थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा ने पंचायत समिति सदस्य के साथ पुत्र और पति अपहरण पर कहा-

इस सम्बंध में बिरौल थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा ने कहा कि इस मामले आवेदन मिला है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में मामला सही पाया गया तो उचित कार्यवाई को जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें