मई,18,2024
spot_img

चुनावी कांव-कांव | Darbhanga के कद्दावर JDU Leader और मंत्री Madan Sahni ने कह दी Nitish Kumar पर बड़ी बात, लगी BJP को मिर्ची

spot_img
spot_img
spot_img

चुनावी कांव-कांव डेस्क, देशज टाइम्स | दरभंगा के कद्दावर जदयू नेता और सरकार के मंत्री मदन सहनी ने आज मुजफ्फरपुर में ऐसी बात नीतीश कुमार को लेकर कही है जिससे बीजेपी झटपटा गई है। बीजेपी को बड़ा (Minister Madan Sahni said, BJP became weak after separation from JDU) करंट लगा है।

बीजेपी बौखला गई है

दरअसल,यहां एक कार्यक्रम के दौरान मुजफ्फरपुर पहुंचे जदयू के मंत्री मदन सहनी मीडिया से बात कर रहे थे। इस दौरान नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने बीजेपी पर बड़ा तंज कसा। इससे बीजेपी बौखला गई है। पढ़िए ऐसा क्या कह दिया मंत्री मदन सहनी ने, पूरी खबर देशज टाइम्स के चुनावी कांव-कांव में

जदयू से अलग होने के बाद बीजेपी कमजोर हो गई है

मंत्री श्री सहनी दरभंगा के कद्दावर नेता हैं। नीतीश सरकार में मंत्री हैं। इनका दरभंगा के बहादुरपुर से लेकर बिरौल तक बड़ी पैठ है। इस बीच उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जदयू से अलग होने के बाद बीजेपी कमजोर हो गई है। इसलिए जदयू को साथ लाने के लिए जदयू के शीर्ष नेतृत्व बेचैन है।

भाजपा बेवजह एनडीए में आने की बात को हवा दे रही है

श्री सहनी यहीं नहीं रूके। कहा, भाजपा बेवजह एनडीए में आने की बात को हवा दे रही है लेकिन ऐसा कुछ होने वाला नहीं है। जदयू की भाजपा के एनडीए गठबंधन में जाने की बात अफवाह है सीएम नीतीश कुमार ने जो फैसला कर लिया है उसके साथ जेडीयू कार्यकर्ता व बिहार की जनता एकजुट है।

महागठबंधन अटूट है, आरजेडी में नहीं होगा जोड़-तोड़

मदन सहनी ने आगे कहा कि महागठबंधन अटूट है। टूटने वाला नहीं है। ना ही गठबंधन टूटेगा और ना ही जदयू, ना आरजेडी में जोड़-तोड़ होगी। बीजेपी इस बार जीरो पर आउट होगी, और लोकसभा की 40 के 40 सीट महागठबंधन जीतेगी। वहीं, गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि लोकसभा को लेकर इस माह के अंत तक सीट शेयरिंग का काम पूरा हो जाएगा। जदयू जीती हुई 16 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

यह भी पढ़ें:  Swati Maliwal News| स्वाति, विभव...केजरीवाल..."कौन सी बात"

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें