मई,19,2024
spot_img

PhulwariSharif Rape Murder Case | दो बच्चियों से सामूहिक दुष्कर्म करने वाला निकला Psycho Sexy killer, बड़ा खुलासा…72 साल की बुजुर्ग से दुष्कर्म और हत्या रहा है इतिहास

spot_img
spot_img
spot_img

फुलवारी शरीफ में दो बच्चियों से सामूहिक दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार मुख्य आरोपी देवानंद उर्फ भोपलू राय Psycho Sexy killer निकला। इस मामले का पुलिस ने बड़ा खुलासा (phulwari sharif rape murder case revealed) कर दिया है जहां 72 साल की बुजुर्ग से दुष्कर्म और हत्या करने के इस Psycho Sexy kille का इतिहास भी पुलिस ने खंगाल (phulwari sharif rape murder case revealed) दिया है। पढ़िए पूरी खबर

phulwari sharif Rape Murder Case Revealed | पहले भी कर चुका था बलात्कार की 

जिस बच्ची के साथ बलात्कार कर हत्या की है, उसके साथ पहले भी बलात्कार करने की कोशिश कर चुका था। पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने खुलासा करते हुए बताया कि, जब दोनों बच्ची जलावन लाने के लिए निकली तो इसने बच्ची को खेत की तरफ ले गया और ले जाने के बाद वहां इसने पहले एक बच्ची के साथ बलात्कार किया। फिर दोनों को मार करके घायल किया उसके बाद एक बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी।

phulwari sharif Rape Murder Case Revealed | पहले बच्चियों को गोइठा देने के बहाने पूरा गांव घुमाया, फिर…

दो बच्चियों से हुए सामूहिक बलात्कार की घटना का पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने खुलासा किया है। मुख्य आरोपी देवानंद उर्फ भोपलू राय को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी देवानंद राय ने पहले बच्चियों को उपला यानी कि गोइठा देने के बहाने पूरा गांव घुमाया और उसके बाद गांव के बाहर खेत में सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| भूतही बलान पुल के नीचे महिला की लाश...Unknown, सवालों के साथ

phulwari sharif Rape Murder Case Revealed | दुष्कर्म के बाद ईंट से बच्चियों को कुचला

दुष्कर्म के बाद आरोपी ने बच्चियों पर ईंट से हमला कर फरार हो गया, जिससे एक बच्ची की वहीं मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत काफी गंभीर थी, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना 8 जनवरी की है जब दोनों बच्ची गोइठा लाने गई थी इसी दौरान बच्चियों के साथ आरोपी ने बालात्कार कर मारने की कोशिश की, जिससे एक की मौत हो गई।

phulwari sharif Rape Murder Case Revealed | पहले भी दे चुका है वारदात को अंजाम

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पहले भी एक महिला के साथ भी बलात्कार किया है और जिस बच्ची के साथ बलात्कार कर हत्या की है। उसके साथ पहले भी बलात्कार करने की कोशिश कर चुका था। पटना के एसएसपी ने खुलासा करते हुए बताया कि, जब दोनों बच्ची जलावन लाने के लिए निकली तो इसने बच्ची को खेत की तरफ ले गया और ले जाने के बाद वहां इसने पहले एक बच्ची के साथ बलात्कार किया। फिर दोनों को मार करके घायल किया उसके बाद एक बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News | 20 मई से Darbhanga, Madhubani, Samastipur में निकलेंगी छतरी, बारिश के आसार, सुहाना होगा मौसम...

phulwari sharif Rape Murder Case Revealed | उस दौरान हो गई थी पड़ताल में चूक

एसएसपी ने यह भी खुलासा किया है कि जिस बच्चे की हत्या की उसके साथ वह पहले भी बलात्कार की कोशिश कर चुका था। उसने उससे पहले एक महिला के साथ भी घटना को अंजाम दे चुका था लेकिन पूरे मामले में पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई थी।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR

phulwari sharif Rape Murder Case Revealed | 72 साल की महिला तक को बना चुका है हवस का शिकार, कत्ल

इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी देवानंद ने पहले भी इस बच्ची को बलात्कार करने की मंशा से उठाया था हालांकि अपना मंशा पूरा करने में कामयाब नहीं हो सका। आरोपी ने इससे पूर्व भी अपने इलाके की एक 72 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी देवानंद इस मामले में भी अपनी संलिप्त स्वीकार की है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें