मई,19,2024
spot_img

Cash-for-votes in Madhubani: लोकतंत्र शर्मसार | Voter को प्रलोभन देते BJP नेता सत्यनारायण अग्रवाल समेत 2 गिरफ्तार। Madhepur Police का Big Action

मधुबनी के झंझारपुर में कल यानी मंगलवार, 7 मई को लोकतंत्र के बड़े उत्सव की सारी तैयारी पूरी है। झंझारपुर में मंगलवार को चुनाव है। वहीं बीजेपी का कलंक सामने आया हैं। बड़ी खबर मधेपुर से है, जहां बीजेपी नेता वोटर खरीदते। मतदाताओं को प्रलोभन देते पुलिस की कस्टडी में है, BJP नेता समेत 2 लोगों को Voter प्रलोभन के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) के झंझारपुर में कल यानी मंगलवार 7 को लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव की तैयारी पूरी हो चुकी है | झंझारपुर में मंगलवार यानी कल चुनाव है मगर इस बीच खबर आती है, चौंकाने वाली | भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मधेपुर नेता वोट खरीदते नजर आए मतदाताओं को प्रलोभन देने के आरोप में स्थानीय पुलिस ने उनको कस्टडी में ले लिया है| आपको बता दे कि भाजपा नेता समेत दो अन्य लोगों को भी प्रलोभन देने और लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है | साथ ही जो जानकारी Deshaj Times आपको बता रहा है वह यह है कि यह कार्रवाई पुलिस ने शाम 3:00 बजे उनके स्थानीय निवास से किया है मौके पर वहां कई ग्रामीण मौजूद थे जो पैसे ले रहे थे और वोट-फॉर-नोट के प्रलोभन को स्वीकार रहे थे | जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव में मतदान को लेकर वोटरों में प्रलोभन राशि बांटने के आरोप में स्थानीय निवासी सह भाजपा नेता सत्यनारायण अग्रवाल को मधेपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी भाजपा नेता के मधेपुर बाजार स्थित आवास से सोमवार अपराह्न लगभग तीन बजे की गई।

Cash-for-votes in Madhubani | 200 लोगों के नाम की सूची जब्त 

मौके से पुलिस ने वोट के बदले नोट लेने वाले मधेपुर थाना क्षेत्र के भखराइन गांव निवासी कमलेश झा को भी गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई मधेपुर थानाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र राजू ने पुलिस बलों के सहयोग से किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि सत्य नारायण अग्रवाल के पास रखे एक प्लास्टिक के बाल्टीनुमा डब्बे से 80 हजार रुपए नगद राशि एवं लगभग 200 लोगों के नाम की सूची जब्त की गई है।

 

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

जब्त नोट सभी 500 रुपए के हैं और वोटरों की सूची नाम, मोबाइल नंबर एवं मतदान केंद्र संख्या के साथ है। उन्होंने बताया कि नामों की जप्त की सूची में मधेपुर पूर्वी, मधेपुर पश्चिमी, महिसाम, प्रसाद, करहारा, बकुआ, भरगामा, फोकचाहा आदि गांवों के वोटरों के नाम हैं।

थानाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र राजू ने बताया –

इस छापेमारी के दौरान मौके पर मौजूद करीब दर्जनों लोगों की भीड़ पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। थानाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र राजू ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें