मई,2,2024
spot_img

बेगूसराय में दोस्तोें के साथ गांव के काली स्थान में बैठे ठेकेदार को बाइक पर आए दर्जनों अपराधियों ने गोलियों से भून डाला

spot_img
spot_img
spot_img
बेगूसराय। जिले में अपराधियों का कहर लगातार जारी है। एक घटना के उद्भेदन में पुलिस उलझी ही रहती है कि बदमाश दूसरे वारदात को अंजाम दे देते हैं। सोमवार की रात भी बेखौफ बदमाशों ने एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
मृतक ठेकेदार राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर के गांव सिमरिया निवासी रिटायर्ड रेल कर्मचारी अरविंद सिंह का पुत्र नीरज कुमार है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रात में खाना खाने के बाद नीरज अपने दोस्तों के साथ गांव में ही काली स्थान के समीप बैठा हुआ था। तभी बाइक पर सवार होकर आए एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने उसे गोलियों से भून डाला और हथियार लहराते हुए फरार हो गए।
मृतक नीरज बैंक की नौकरी छोड़ कर बेगूसराय एवं नालंदा में ठेकेदारी करता था। वर्तमान में बेगूसराय में पुल निर्माण तथा नालंदा में विश्वविद्यालय के पुनर्निर्माण कार्य में इसका काम चल रहा था। इसके साथ ही वह भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच से जुड़ा था एवं भारत रक्षा मंच के जिलाध्यक्ष पद का भी निर्वहन कर रहा था।घटना के संबंध में पुलिस अभी कुछ बोल नहीं रही है, परिजन भी फिलहाल कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं।
सूत्रों के अनुसार नीरज एवं उसके सहयोगी दोस्तों का तीन-चार दिन से बीहट के कुछ युवकों से विवाद चल रहा था। सोमवार की रात भी नीरज का बीहट के लड़कों के साथ विवाद हुआ था, जिसमें युवकों ने देख लेने की धमकी दी थी। उसके बाद रोज की तरह जब नीरज अपने दोस्तों के साथ काली मंदिर के समीप बैठा था, तभी बाइक पर सवार होकर आए बेखौफ बदमाशों ने एक दर्जन से अधिक गोलियां चलाई। जिसमें पांच-छह गोली लगने से नीरज की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है, वहीं, इलाके में तनाव और दहशत का माहौल बना हुआ है।
उल्लेखनीय है कि पिछले 24 घंटे के दौरान बेगूसराय में बदमाशों ने तीन लोगों को गोलियों से भून डाला है। जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं तथा लगातार वारदात से लोगों में दहशत बना हुआ है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें