मई,19,2024
spot_img

BIHAR : … हुई थी चुनाव के दौरान बहस, एक हफ्ते से था घर पर बीमार, अपराधियों ने आकर धारदार हथियार से काट डाला, घर के नजदीक फेंका, बस ड्राइवर की हत्या से उबले लोगों ने किया सड़क जाम, हंगामा

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय में अपराधियों का कहर लगातार जारी है। गुरुवार को भी वीरपुर थाना क्षेत्र में धारदार हथियार से हत्या करने के बाद घर के पीछे बगीचा में फेंका गया एक युवक का शव बरामद किया गया है।

 

घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव की है। मृतक की पहचान स्थानीय निवासी सत्यनारायण सिंह के पुत्र मंतोष कुमार सिंह के रूप में की गई है।BIHAR : ... हुई थी चुनाव के दौरान बहस, एक हफ्ते से था घर पर बीमार, अपराधियों ने आकर धारदार हथियार से काट डाला, घर के नजदीक फेंका, बस ड्राइवर की हत्या से उबले लोगों ने किया सड़क जाम, हंगामा

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया लेकिन हत्याकांड के उद्भेदन को लेकर लोग काफी आक्रोशित हो गए तथा शव को पुलिस से लेकर बेगूसराय-वीरपुर सड़क को जाम कर दिया। मौके पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Manigachi News| मनीगाछी के दबंग, नाले को भरा, बना लिए खेत, खड़े किए झोपड़ी...कोई सरकारी जमीन पर चलकर तो देखे...रोक देते हैं...

बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह गांव के लोग जब बहियार की ओर जा रहे थे तो घर से कुछ दूर शव देखकर हड़कंप मच गया। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई, इसके बाद मृतक की पहचान हो सकी है।

परिजनों ने बताया कि मंतोष कुमार सिंह सुधीर सिंह के बस कंपनी में ड्राइवरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बीमार रहने के कारण पिछले एक सप्ताह से घर पर रह रहा था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| CSP चलाने वाला निकला बड़े गैंग का अपराधी, SDPO Manish Chandra Choudhary का Action...दो अपराधी लोडेड पिस्टल,मैग्जीन, कारतूस के साथ गिरफ्तार

रात करीब 11 बजे किसी ने फोन करके बुलाया, उसके बाद सुबह में घर के पीछे कुछ दूरी पर शव बरामद किया गया है। मृतक के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से बुरी तरह काटने के निशान हैं। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है, कुछ लोगों का कहना है कि चुनाव के दौरान किसी से हुई बहस को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election अंतिम ओवर में....| किले में "चौका"...या चौंकाएगा मधुबनी...अंतिम ओवर में

हालांकि परिजनों ने किसी से भी विवाद होने की बात से इनकार किया है तथा पुलिस हत्या के कारणों का खुलासा अनुसंधान के बाद जल्द ही करने का दावा कर रही है लेकिन निर्मम तरीके से धारदार हथियार से गला काटकर हत्या किए जाने की घटना के बाद इलाके में दहशत और आक्रोश का माहौल है। शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहीं अन्य जगह हत्या करके यहां फेंका गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें