मई,20,2024
spot_img

दिल्ली: कोचिंग सेंटर की छत ढही, 5 बच्चों की मौत, 8 जख्मी, 2 शिक्षकों समेत 11 बच्चों का रेस्क्यू

spot_img
spot_img
spot_img
नई दिल्ली, देशज न्यूज। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में शनिवार को एक मंजिला मकान की छत पर दीवार गिर गई। घटना में पांच बच्चों की मौत हो गई, जबकि दो शिक्षक समेत आठ लोग घायल हैं। घटना की सूचना पर प्रशासन के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने दो शिक्षक समेत 13 बच्चों को मलबे से बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।
 
बाद में पुलिस, दमकल विभाग, आपदा प्रबंधन, सिविल डिफेंस व अन्य बचाव दल ने अन्य लोगों को खोजना शुरू किया। देर शाम तक मलबा हटाने का काम जारी था। पुलिस व दमकल विभाग के अनुसार  शाम साढ़े चार बजे सूचना मिली कि भजनपुरा स्थित गोकूल विहार में एक मंजिला मकान गिर गया है।
 
मकान में कोचिंग सेंटर खुला हुआ था। इसमें पांचवीं से लेकर 10 तक के छात्र पढ़ने आते हैं। पुलिस के अनुसार मकान एक मंजिला बना हुआ है। मकान की छत पट्टियों की है और उसके ऊपर निर्माण कार्य चल रहा था। शाम को छत पर अचानक दीवार गिर गई। जिसकी चपेट में दो शिक्षक समेत करीब 13 छात्र आ गये। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभी तीन छात्रों का पता नहीं चल पाया है। मलबे में इनकी तलाश की जा रही है। दिल्ली: कोचिंग सेंटर की छत ढही, 5 बच्चों की मौत, 8 जख्मी, 2 शिक्षकों समेत 11 बच्चों का रेस्क्यूदिल्ली: कोचिंग सेंटर की छत ढही, 5 बच्चों की मौत, 8 जख्मी, 2 शिक्षकों समेत 11 बच्चों का रेस्क्यू

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें