मई,22,2024
spot_img

LPG Price Cut News| Commercial Commercial Gas Cylinder News| मई की शुरूआत राहत के साथ…Commercial Gas Cylinder के तेवर थोड़े पड़े नरम, घटे दाम

देश मेंLoksabha Election के बीच दिल्ली से लेकर मुंबई तक LPG Cylinder Rate Cut कर दिया है। LPG Cylinder Price आज एक मई से कम हो गया है। Gas Cylinder की कीमतों में 19-20 रुपए की कमी आई है। IOCL की वेबासाइट पर सिलेंडर की नई कीमतों को अपडेट कर दिया गया है, जो 1 मई 2024 से लागू हैं।

spot_img
spot_img
spot_img

LPG Price Cut News| Commercial Commercial Gas Cylinder News| मई की शुरूआत राहत के साथ…Commercial Gas Cylinder के तेवर थोड़े पड़े नरम, घटे दाम देश में लोकसभा चुनावों के बीच ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने एक बार फिर महंगाई से राहत दी है। एलपीजी सिलेंडर के दाम घटा दिए हैं। दिल्ली से मुंबई तक 19 किलोग्राम वाला गैस सिलेंडर और सस्ता हो गया है।

LPG Price Cut News| कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 20 रुपए तक की कटौती

तेल एवं गैस विपणन कंपनियों ने 19 किलोग्राम के कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 20 रुपये तक की कटौती है। घरेलू रसोई गैस की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। नई दरें आज से लागू हो गई हैं।

LPG Price Cut News| दिल्ली में इसका दाम अब 19 रुपए घटकर 1745.50

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक, कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में की गई कटौती के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इसका दाम अब 19 रुपये घटकर 1745.50 रुपये हो गया है, जो पहले 1764.50 रुपये में मिल रहा था। कोलकाता में कमर्शियल गैस सिलेंडर 20 रुपये सस्ता होकर 1859 रुपये में मिल रहा है, जो पहले 1879 रुपये में मिल रहा था।

यह भी पढ़ें:  Jharkhand Politics| Jayant Sinha ShowCause News| पहले यशवंत...अब जयंत...SideLine के Pipe Line में

LPG Price Cut News| मुंबई में कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 1698.50 रुपए

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 19 रुपये घटकर 1698.50 रुपये हो गई है, जो पहले 1717.50 रुपये में मिल रहा था। चेन्नई में कमर्शियल गैस सिलेंडर सिलेंडर की कीमत 1911 रुपये हो गई है, जो पहले 1,930 रुपये थी।

LPG Price Cut News| घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं

जानकारी के अनुसार, 14.2 किलोग्राम वाले घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। देश की राजधानी दिल्ली में यह 803 रुपये, कोलकाता में 829 रुपये, मुंबई में 802.50 रुपये और चेन्नई में 818.50 रुपये का मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Special Judge ADJ-7 Devesh Kumar की Court का बड़ा फैसला, स्कूल की छत पर Minor से GangRape में 4 दुष्कर्मियों को उम्र कैद


ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें