मई,19,2024
spot_img

Lok Sabha elections 2024 | शनिवार की शाम देश के आम चुनाव की बजेगी डुगडुगी, तारीखों का Election Commission करेगा ऐलान

spot_img
spot_img
spot_img

Lok Sabha elections 2024 | शनिवार की शाम देश के आम चुनाव की तारीख का Election Commission करेगा ऐलान मगर, लोकसभा चुनाव की तारीखों का कल यानि शनिवार को तिथि जारी होगा। इससे पहले ही ही बड़ा फायदा देश की जनता को मिला है।

तब तक लीजिए इसका आनंद…

सरकार ने देश भर में पेट्रोल और डीजल की कीमत को दो रुपए सस्ता कर दिया है। वहीं, चुनाव आयोग की तरफ से आधिकारिक जानकारी दे दी गई है कि आगामी आम चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान कब किया जाएगा।

कल शाम 3 बजे देश के अंदर आम चुनाव को लेकर तारीखों का एलान

चुनाव आयोग के तरफ से उनके आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर यह जानकारी दी गई है कि कल शाम 3 बजे देश के अंदर आम चुनाव को लेकर तारीखों का एलान किया जाएगा।

ईसीआई के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर होगा लाइवस्ट्रीम

चुनाव आयोग के तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए यह कहा है कि आम चुनाव 2024 और कुछ राज्य विधानसभाओं के कार्यक्रम की घोषणा करने के

लिए चुनाव आयोग द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कल यानी शनिवार, 16 मार्च को दोपहर 3 बजे आयोजित की जाएगी। इसे ईसीआई के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News | 20 मई से Darbhanga, Madhubani, Samastipur में निकलेंगी छतरी, बारिश के आसार, सुहाना होगा मौसम...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें