मई,20,2024
spot_img

Karnataka के EX Chief Minister, भाजपा नेता BS Yediyurappa ने किया नाबालिग से दुष्कर्म… ये 81 की उम्र में रेप की FIR

spot_img
spot_img
spot_img

Karnataka के EX Chief Minister, भाजपा नेता BS Yediyurappa ने किया नाबालिग से दुष्कर्म…। ये 81 की उम्र में रेप की FIR दर्ज की गई है जहां कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) पर नाबालिग से रेप की एफआईआर दर्ज होने के बाद सियासत में उम्र का लिहाज भी खत्म हो चुका है। जहां,लोकसभा चुनाव नजदीक है। इस बीच इस एफआईआर ने येदियुरप्पा को परेशानी में डाल दिया है। बीजेपी के दिग्गज नेता येदियुरप्पा तीन बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री का पद संभाल चुके हैं। 

पूर्व सीएम 81 वर्षीय बीएस येदियुरप्पा पर 17 साल की एक लड़की ने यौन उत्पीड़न की दर्ज कराई एफआईआर

जानकारी के अनुसार, बीजेपी के सीनियर नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम 81 वर्षीय बीएस येदियुरप्पा पर 17 साल की एक लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके बाद प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन अगेंस्ट सेक्सुअल ऑफेंस, 2012 (POCSO) की एक धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह मामला गुरुवार देर रात बेंगलुरु के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

महिला का कहना है कि वह बेटी के खिलाफ बलात्कार के मामले में न्याय के बदले ये मिला

जानकारी के अनुसार, पूर्व सीएम के खिलाफ पॉस्को एक्ट (pocso act) के तहत केस दर्ज हुआ है। पूरा मामला पिछले महीने का है। पीड़िता की मां के आरोपों के बाद केस दर्ज किया गया। महिला का कहना है कि वह बेटी के खिलाफ बलात्कार के मामले में न्याय की मांग करने 2 फरवरी को येदियुरप्पा के आवास गई थी।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR

एफआईआर के अनुसार, येदियुरप्पा कथित तौर पर नाबालिग को एक कमरे में ले गए, दरवाजा बंद कर दिया

एफआईआर के अनुसार, येदियुरप्पा कथित तौर पर नाबालिग को एक कमरे में ले गए, दरवाजा बंद कर दिया। उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। महिला ने एफआईआर में आगे आरोप लगाया कि जब उस ने येदियुरप्पा से बात की तो उन्होंने कहा कि वो जांच कर रहे थे कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ है या नहीं। बाद में येदियुरप्पा ने कथित तौर पर माफी मांगी।

येदियुरप्पा की हरकत पर आपत्ति जताई तो उन्होंने कहा

प्रथम सूचना रिपोर्ट (FIR) के मुताबिक येदियुरप्पा कथित तौर पर नाबालिग को अपने कमरे में ले जाकर यौन उत्पीड़न किया। महिला का आरोप है कि जब उसने येदियुरप्पा की हरकत पर आपत्ति जताई तो उन्होंने कहा कि वह जांच कर रहे थे कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ है या नहीं। फिर बाद में येदियुरप्पा ने कथित तौर पर माफी मांगी और किसी को नहीं बताने को कहा।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जब तक हम नहीं जानते कि वास्तव में सच्चाई क्या है, हम कुछ भी खुलासा नहीं कर सकते। यह बहुत संवेदनशील बात है, क्योंकि इसमें हमारे राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शामिल हैं।

(यह ट्वीट साउथ फस्ट की है…) जहां बेंगलुरु की सदाशिवनगर पुलिस ने पोक्सो एक्ट की धारा 8 (यौन उत्पीड़न) और आईपीसी की धारा 354 (ए) (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया है। दियुरप्पा ने अभी तक शिकायत पर प्रतिक्रिया दी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें